Breaking News

पार्टी के प्रचार में उतरे ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा‘ के ‘जेठालाल‘

राजस्थान,विधानसभा चुनाव में अब तक जहां राजनेता अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाएं करने में जुटे हुए तो वहीं अब टीवी कलाकार भी इस मैदान में उतर कर प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो कर रहे हैं।

राजस्‍थान विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टी वोटर को लुभाने के लिए हर मुमकिन कोशिश में लगी हुई है। तो वहीं अब टीवी कलाकार भी इस मैदान में उतर कर प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो कर रहे हैं। टेलीविजन का फेमस शो तारक मेहता का उलटा चश्मा के जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने चित्तौड़गढ जिले में रोड शो किया।

सब टीवी के चहेते एक्टर दिलीप जोशी राजस्थान विधानसभा चुनाव  में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए प्रचार कर रहे हैं।बीते दिनों गुरुवार को राजस्थान  के चित्तौड़गढ जिले के बड़ीसादड़ी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी ललित ओस्तवाल के समर्थन में उतरे जेठालाल ने रोड शो में इस पार्टी का जमकर प्रचार किया।जेठालाल को यहां देखते ही उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की काफी भीड़ जमा हो गई। जेठालाल को देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब नजर आए।

जेठालाल कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिये बनारस में प्रचार किया था। और अब फिर से विधानसभा चुनाव में मौका मिलने पर भाजपा के समर्थन में प्रचार कर रहा हूं। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वे उनसे बड़े हास्य कलाकार हैं।

गौरतलब है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है। दिलीप इस कॉमेडी शो का मुख्य पात्र हैं। दिपील की देशभर में लोकप्रियता का फायदा अब बीजेपी को भी मिल सकता है। आपको याद दिला दें कि पिछली बार उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बनारस में चुनाव प्रचार किया था।