सिर्फ 95 रुपये में मिल रहा है JioPhone, फ्री मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

नई दिल्‍ली ,टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो न केवल सबसे अधिक तेजी से ग्रोथ कर रही है बल्कि वह फीचर फोन मार्केट में टॉप पोजिशन पर है. 2017 में जियो फोन को लॉन्च करने के बाद कुछ ही समय में कंपनी ने फीचर फोन मार्केट में अपना कब्जा जमा लिया है. अब राजस्थान सरकार ने कंपनी के साथ पार्टनरशिप करके डिवाइस को और अट्रैक्टिव बना दिया है. इस ऑफर के तहत आपको फीचर फोन की कीमत मात्र 95 रुपये पड़ेगी.

 रिलायंस जियो ने राजस्थान सरकार के साथ मिलकर एक स्कीम पेश की है जिसके तहत फीचर फोन आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट (6 महीने के लिए) के साथ केवल 95 रुपये में मिल जाएगा. यह प्लान जियो भामाशाह ऑफर के तहत दिया जा रहा है. आपको बता दें कि यह प्‍लान सिर्फ राजस्थान के लोगों के लिए है. इस ऑफर का लाभ सिर्फ भामाशाह कार्ड नंबर वाले लोग ही हासिल कर सकते हैं.

इस ऑफर के तहत जियो फोन 95 रुपये में पाने के लिए राजस्थान में रहने वाले लोगों के पास भामाशाह नंबर होना जरूरी है. इसके बाद वह किसी भी जियो फोन के रिटेल स्टोर पर जाकर इसका लाभ उठा सकते हैं. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले 1,095 रुपये का भुगतान करना होगा. रिटेलर ग्राहक से भामाशाह कार्ड नंबर लेगा. इसके बाद आप अपने आधार नंबर के जरिए अपने सिम को एक्टिवेट कर सकते हैं.

MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, राजस्‍थान सरकार जियो फोन खरीदने वाले कस्टमर के अकाउंट में सीधे 500 रुपये जमा कर देगी. इसके बाद बाकी के 500 रुपये लेने के लिए रिलायंस जियो फोन यूजर्स को भामाशाह ऐप अपने फोन में डाउनलोड करना होगा और सर्विस को एक्टिवेट करना होगा. इसके बाद भामाशाह नंबर को ऑथेन्टिकेट करने के बाद ग्राहक के मोबाइल वॉलेट में 500 रुपये जमा कर दिए जाएंगे. यह स्कीम फस्ट जेनरेशन जियो फोन के लिए वैलिड है. भामाशाह योजना के तहत जियो फोन के साथ ग्राहकों को छह महीने के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट मिल रहा है.

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com