Breaking News

कमल हासन ने दी चेतावनी, मुझे गिरफ्तार किया तो तनाव बढ़ेगा

चेन्नई, हिंदू आतंकवादी संबंधी बयान से विवादों में घिरे अभिनेता से नेता बने मक्कल नीधि मैयम के संस्थापक कमल हासन ने  कहा कि अगर उन्हें गिरफ्तार किया गया तो तनाव बढ़ेगा।

कमल हासन ने करुर जिले के अरवाकुरिची विधानसभा क्षेत्र से वापसी के बाद  हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि बेहतर होगा कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाये।

उन्होंने कहा कि उन्हें गिरफ्तारी का डर नहीं है लेकिन अगर उन्हें गिरफ्तार किया गया तो तनाव और बढ़ेगा। इसी वजह से वह सलाह दे रहे हैं कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाये।

उन्होंने कहा कि यह उनकी सलाह है, आग्रह नहीं। एमएनएम नेता पर करुर में जनसभा के दौरान जूते-चप्पल, अंडे और पत्थर फेंके गये।
उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे को स्वतंत्र भारत का पहला हिंदू आतंकवादी बताने संबंधी बयान उन्हाेंने चेन्नई में लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी दिया था लेकिन तक कोई विवाद नहीं हुआ।

इस बार जानबूझकर इस बयान पर विवाद खड़ा किया गया। उन्होंने कहाकि मैंने जो कहा, उसमें कुछ भी गलत नहीं है। यह पहली बार नहीं है जब हिंदू चरमपंथ के बारे में बाेला गया। इस बारे में वर्षों से बोला जा रहा है।

कमल हासन ने कहाकि हो सकता है कि जो लोग आज आहत महसूस कर रहे हैं,  वे उस समय अपनी जीत के प्रति आश्वस्त थे। अब उन्हें लग रहा है कि वे हार रहे हैं लिहाजा इस तरह के मुद्दे उठा रहे हैं। मेरे बयान पर उन लोगों ने विवाद खड़ा किया जिनका आत्मविश्वास डावांडोल हो रहा है और उन्होंने मेरे खिलाफ हिंसक घटनाओं को बढ़ावा दिया है।
यह पूछे जाने पर कि उन्होंने क्या उन्होंने गिरफ्तारी के डर से मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरै पीठ में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थीए उन्होंने कहा कि उन्हें गिरफ्तारी का कोई डर नहीं है।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com