Breaking News

हाईकोर्ट ने मंजूर की, कमल हासन की अग्रिम जमानत

मदुरै,  मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरै पीठ ने हिंदू आतंकवादी संबंधी विवादित बयान के मामले में मक्कल निधि मय्यम  के संस्थापक कमल हासन की अग्रिम जमानत मंजूर कर ली है।

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

अभिनेता से नेता बने श्री हासन ने 12 मई को तमिलनाडु में करूर जिले के पल्लापट्टी में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि स्वतंत्र भारत का पहला आतंकवादी हिंदू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे था। इसके बाद पुलिस ने इस बयान को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। अरावक्कुरिची की पुलिस ने 14 मई को श्री हासन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए और 295ए के तहत मामला दर्ज किया था।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

 हासन ने शिकायत दर्ज होने के बाद अग्रिम जमानत का अनुरोध करते हुए मदुरै पीठ का दरवाजा खटखटराया था और दावा किया था,  उन्होंने धार्मिक समूहों या कुछ वर्गों के लोगों के बीच शत्रुता बढ़ाने के लिए यह बयान नहीं दिया था। उन्होंने कहा कि बयान नाथूराम गोडसे पर दिया गया था, हिंदुओं को लेकर नहीं। नाथूराम गोडसे ने खुद ही अपनी किताब ष्वाई आई किल्ड गांधी में कहा था कि गांधी ने हिंदुओं के हितों के खिलाफ काम किया था और उन्हें विभाजन के लिए जिम्मेदार ठहराया था।  हासन ने अपनी याचिका में कहा था मैं दुनिया में लोगों के बीच भाईचारे और शांतिपूर्ण सह.अस्तित्व में विश्वास करता हूं और इसलिए मेरी अग्रिम जमानत मंजूर की जानी चाहिए।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

न्यायालय ने 16 मई को याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रखते हुये कहा था अच्छा होगा यदि मीडिया श्री हासन के बयान का प्रसारण बंद कर देती है और राजनीतिक दल इस पर चर्चा करना बंद कर देते हैं। न्यायाधीश बी0 पुगालेंधी ने सोमवार ने यह कहते हुये श्री हासन की अग्रिम जमानत मंजूर की कि वह एक पंजीकृत राजनीतिक दल के नेता हैं और चुनावी प्रक्रिया अभी जारी है। न्यायाधीश ने श्री हासन को 15 दिनों के भीतर जमानती बांड प्रस्तुत करने के लिए करूर जिले के संबंधित मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष पेश होने का आदेश दिया है।

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….