Breaking News

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

नई दिल्ली,कॉमेडी प्रोग्राम द कपिल शर्मा शो में इन दिनों बच्चा यादव का किरदार निभा रहे कीकू शारदा मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं।खबरों की मानें तो कीकू शारदा पर धोखाधड़ी  करने का आरोप लगा हैं। हालांकि कीकू ने इन सभी आरोपों को गलत ठहराया।

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो  बॉलीवुड के आर्ट डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने कॉमेडियन कीकू शारदा और चैरिटेबल ट्रस्ट (मुंबई फेस्ट) के खिलाफ धोखेधड़ी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। नितिन का आरोप है कि उनके साथ 50 लाख की चीटिंग की गई है। मुंबई के अम्बोली पुलिस थाने में कुल पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

कीकू शारदा इस ट्रस्ट के साथ असोसिएटेड हैं इसलिए इसमें उनका नाम मुख्य रुप से शामिल है। कुलकर्णी की मानें तो कंपनी ने उन्हें चेक भी दिए थे जो बाउंस हो गए और इसलिए उन्होंने उस चैरिटेबल आर्गेनाईजेशन के खिलाफ केस दर्ज की है। हालांकि, कीकू शारदा ने सारे आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा कि मैं चैरिटेबल ट्रस्ट से जुड़ा नहीं हूं। आरोपों पर कीकू ने कहा कि मैं मुंबई फेस्ट के इवेंट में भाग लिया हूं, लेकिन मैं इसका सदस्य नहीं हूं। हालांकि मेरे पिता इसके मेंबर हैं। बिना किसी कारण मेरा नाम इसमें घसीटा जा रहा है।

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि कीकू का नाम किसी विवाद में आया है। इससे पहले कीकू डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम सिंह की अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ में मिमिक्री करने के पर काफी विवाद हुआ था। इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। बाद में कीकू ने गुरमीत राम रहीम सिंह के समर्थकों से माफी मांग कर मामला को सुलझा लिया था।

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….