Breaking News

कश्मीरी महिलाओं को लेकर, भाजपा आईटी सेल ने की ये अपील

गांधीनगर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह के गृहराज्य गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा के सोशल मीडिया और आईटी प्रकोष्ठ ने लोगों से धारा 370 काे लेकर सोशल मीडिया पर कश्मीरी महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी नहीं करने का आग्रह किया है।

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

प्रकोष्ठ के संयोजक तरूण बारोट ने आज कहा कि धारा 370 को हटाने का कदम देश के एकीकरण की दृष्टि से ऐतिहासिक है और इसके लिए श्री माेदी और श्री शाह बधाई के पात्र हैं लेकिन जो लोग इसको लेकर सोशल मीडिया पर कश्मीरी महिलाओं की तस्वीरों के साथ अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैंए वे दरअसल कश्मीरी भाई बहनों को एक नकारात्मक संदेश दे रहे हैं।

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

श्री बारोट ने कहा कि ऐसी टिप्पणियां भी शोभनीय नहीं है जिनमें धारा 370 हटने से कश्मीर में गाठिया और भजियां जैसे गुजराती व्यंजनों के दुकानों की बहुतायत होने जैसी बातें की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि एक गुजराती के तौर पर यह गर्व की बात है कि स्वतंत्रता आंदोलन की देश में अलख जगाने वाले गांधी जी और देश को एकीकृत करने वाले सरदार पटेल के बाद दो गुजराती श्री मोदी और श्री शाह ने कश्मीर को देश से पूरी तरह जोड़ने वाला ऐतिहासिक कदम उठाया है। पर अभद्र टिप्पणी करना सही नहीं है।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी कई अन्य दलों ने वोट बैंक की राजनीति के कारण सात दशक तक इस धारा को नहीं हटाया था पर अब यह कदम उठा कर जम्मू कश्मीर को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का काम हुआ है जो स्वाग्त योग्य है। अब वहां भी विकास तेज गति से होगा।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com