Breaking News

KBC के इस कंटेस्टेंट को अमिताभ बच्चन ने अपने घर आने का दिया न्योता

मुबंई, कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 के इस कंटेस्टेंट को अमिताभ बच्चन ने  अपने घर आने के लिए आमंत्रित किया. कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 के 22 अक्टूबर के शो में शुरुआत में गुजरात के भुज से बिनल सुथार, फास्टेस्ट फिंगर में सबसे जल्दी जवाब देकर हॉट सीट पर पहुंचीं. बिनल काफी बेहतर खेलते हुए 12वें सवाल तक पहुंच गईं लेकिन 12वें ही सवाल पर अटक कर वो 6 लाख 40 हजार रुपए जीतकर शो को क्विट भी कर गईं. वहीं बिनल के बाद एक बार फिर फास्टेस्ट फिंगर टेस्ट हुआ जिसमें सबसे जल्दी जवाब देकर फरीदाबाद, हरियाणा की आयुर्वेदिक डॉ. वंदना तनेजा हॉट सीट पर पहुंच गईं.

फरीदाबाद, हरियाणा से पहुंचीं डॉ, वंदना तनेजा हॉट सीट पर 9वें सवाल का सही जवाब देकर 1 लाख 60 हजार रुपए जीत चुकीं हैं. लेकिन सोमवार के शो की अवधि समाप्त होने की वजह से अमिताभ ने शो को विराम कह दिया. डॉ. वंदना ने खेल के शुरुआती पड़ाव पर ही एक लाइफलाइन इस्तेमाल कर ली. वहीं एक और सवाल पर उन्होंने एक्सपर्ट एडवाइस लेकर अपनी दूसरी लाइफलाइन भी इस्तेमाल कर ली. अब डॉ. वंदना के पास सिर्फ दो ही लाइफलाइन बाकी हैं. आज शो काफी दिलचस्प रहेगा इस बात की पुष्टि शो खत्म होने से पहले अगले दिन के एक प्रोमो वीडियो ने कर दी.

मारी उसने बताया कि वो एक बार अमिताभ की बेटी के घर जा चुका है. अमिताभ ने घर जाने की वजह जानकर अमिताभ ने भी कंटेस्टेंट को अपने घर आने का न्योता दे दिया. ऐसे में ये अगला कंटेस्टेंट कौन है और वो क्यों गया अमिताभ बच्चन की बेटी के घर, जानने के लिए मंगलवार के शो का इंतजार करना होगा.