Breaking News

कुलदीप यादव पर जुआ खेल सकते हैं विराट

लंदन, भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लिश बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द बने चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को गुरुवार से लॉर्ड्स में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में दूसरे स्पिनर के रूप में मौका दे सकते हैं।

खेतों के बजाय सड़कों पर किसान व खेत मजदूर, जानिये क्यों ?

बीजेपी सरकार पर बरसे जिग्नेश मेवानी, मायावती को बहन बता, दलित-एकता का दिया ये महामंत्र

दूसरे टेस्ट की पूर्वसंध्या पर ऐसे संकेत मिल रहे हैं की भारतीय टीम प्रबंधन इस मैच में दो स्पिनर उतार सकता है। कप्तान विराट कोहली का भी कहना है कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ कुलदीप को मौका मिल सकता है। विराट ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दो स्पिनरों को खेलना एक आकर्षक विचार है और हम इस पर विचार कर सकते हैं। कप्तान ने साथ ही कहा कि टीम दूसरा टेस्ट जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगी।

अब शुरू होगी अखिलेश यादव की साईकिल यात्रा, जानिये कौन दिखायेगा हरी झंडी

पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण, ये बड़ा नेता बसपा से निष्कासित

दरअसल लॉर्ड्स की पिच को स्पिनरों के लिए मददगार बताया जा रहा है और यही बात भारतीय कप्तान को दो स्पिनर खेलाने के लिए प्रेरित कर रही है। यह माना जा रहा है कि टेस्ट के पहले दिन बादल छाए रहेंगे लेकिन अगले चार दिनों में गेंद टर्न लेगी। अब यक्ष प्रश्न यह है कि यदि कुलदीप को दूसरे स्पिनर के रूप में मौका दिया जाता तो पहले टेस्ट की एकादश से बाहर किसे किया जाएगा। पहले टेस्ट में बल्लेबाजों के नाकाम रहने के बावजूद गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने अतिरिक्त बल्लेबाज को उतारने की संभावना से इन्कार किया है। अरुण का भी कहना है कि दूसरे स्पिनर पर विचार हो सकता है।

अखिलेश यादव के लिए अमर सिंह का खास संदेश…

मोदी सरकार ने दिया तीन तलाक पर बड़ा फैसला……

पहले टेस्ट में इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी का प्रदर्शन अच्छा रहा था। बल्लेबाजी आलराउंडर हार्दिक पांड्या पर कप्तान विराट को काफी भरोसा है। ऐसे में उमेश यादव को बाहर बैठना पड़ सकता है जिन्होंने बर्मिंघम में कुल तीन विकेट लिए थे। विराट के लिए यादव को बाहर बैठाने का फैसला करना भी आसान नहीं होगा क्योंकि पहले टेस्ट में यादव ने पहली पारी में विराट के साथ अंतिम विकेट के लिए 57 रन की साझेदारी निभाई थी।

रामगोपाल यादव कहा ने, आप कभी नाराज न होना,भले सदस्य नाराज हो जाये…..

अब RBI में भी RSS के लोग शामिल, मोदी सरकार पर उठे सवाल….

राज्यसभा के नये उपसभापति निर्वाचित ,जानिए कितने मिले वोट…

दलित संगठनों का आज ‘भारत बंद’…?

यूपी मे दो और शेल्टर होम में देह व्यापार का भंडाफोड़, संचालिका बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष

बीजेपी को झटका, सपा में शामिल हुए सैकड़ों साथियों के साथ ये नेता….

अखिलेश यादव ने योगी सरकार द्वारा सरकारी खर्च पर संघ-भाजपा की फौज नियुक्त करने का किया पर्दाफाश

राम भक्तों ने राम मंदिर का निर्माण किया शुरू….