Breaking News

लालू यादव के घर फिर से बजेगी शहनाई,तेजस्वी यादव ने बताया, कब करेंगे शादी

पटना , बिहार में राजद अध्यक्ष  लालू प्रसाद यादव के घर फिर से शहनाई बजने वाली है. इस बार दूल्हा होंगे लालू के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव.

आईसीसी की बल्लेबाजी रैंकिग- टाप दो स्थानों पर, भारतीय खिलाड़ियों का कब्जा

सीमा सुरक्षाबल और सशस्त्र सीमा बल को मिले नए प्रमुख, जानिये किसको मिली जिम्मेदारी ?

उनके घर लोकसभा चुनाव के बाद शहनाई बजेगी. इसकी घोषणा ख़ुद उनके बेटे और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादवने की है. तेजस्वी की शादी चर्चाएं लंबे समय से चल रही हैं. उन्होंने माना कि वो शादी करना चाहते हैं लेकिन उसका समय उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद रखा है. तेजस्वी ने कहा कि चुनाव तक इतनी व्यस्तता रहेगी कि हनीमून पर जाने का समय नहीं मिलेगा. हालांकि उनकी दुल्हन कौन होगी, इस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा. दावा कि रिश्तों की कोई कमी नहीं है.

साढ़े चार साल में 50 हजार किसानों ने आत्महत्या की- अखिलेश यादव

ऑल जर्नलिस्ट एंड फ्रेंड्स सर्कल के यूपी के अध्यक्ष बने शैलेन्द्र यादव

उन्होंने कहा कि वह शादी के लिए ‘हां’ कर चुके हैं. तेजस्‍वी बिहार के मोस्ट इलिजबल बैचलर के तौर पर जाने जाते हैं और डिप्टी सीएम रहने के दौरान उनके विभागीय फोन के वॉट्सऐप नंबर पर भी शादी के कई रिश्ते आते थे. तेजस्वी के कार्यक्रमों में भी लड़कियों की फैन फॉलोइंंग देखते बनती है. इस बारे में तेजस्वी ने भी कहा है कि उन्हें शादी तो करनी है, लेकिन पहले लोकसभा चुनाव निपटाना जरूरी है. यानी लोकसभा चुनाव के बाद वह शादी कर सकते हैं.

लोकसभा चुनाव – शिवपाल यादव का सेक्युलर मोर्चा भी हो सकता है सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा ?

समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के मंडल कार्यालय का शिवपाल यादव करेंगे उद्घाटन

तेजस्वी ने शादी के बहाने उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी की भी चुटकी ली. कहा कि अब वे कहेंगे कि तेजस्वी पहले जेल जाने की तैयारी करें, फिर शादी की सोचें. तेजस्वी ने कहा कि राजनीतिक सम्मेलन में जाने पर लोग शादी का प्रस्ताव दिखाना शुरू कर देते हैं. उन्होंने एक ऐसे कार्यक्रम की चर्चा करते हुए कहा कि मंच पर एक पंडित शादी का प्रस्ताव दिखाने लगे.

शिवपाल यादव ने घोषित किए समाजवादी सेकुलर मोर्चा के जिलाध्यक्ष, देखें पूरी लिस्ट

यूपी पुलिस बेकाबू, लखनऊ में आम आदमी का किया एनकाउंटर

तेजस्वी के रिश्ते कहां-कहां से आ रहे हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि रिश्ते बिहार और बाहर हर जगह से आ रहे हैं, लेकिन इस पर फैसला परिवार को लेना है. तेजस्‍वी शनिवार को अपने पिता लालू प्रसाद यादव से रांची में मिलकर लौटे हैं और चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. लालू ने इस मुलाकात के दौरान तेजस्वी को बड़ी जिम्मेदारी देने के साथ ही उनके नेतृत्व में लोकसभा का चुनाव लड़ने की बात कही थी.