Breaking News

लालू प्रसाद यादव हुए जेल से रिहा….

रांची, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट के आदेश पर आज रांची की दोनों विशेष सीबीआई अदालतों ने इलाज के लिए छह सप्ताह की अंतरिम जमानत पर रिहा करने की अनुमति दे दी.  छह हफ्ते के औपबंधिक  जमानत पर रांची स्थित बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार से बाहर आ गए. इससे पहले जेल में उनकी जमानत को लेकर सारी आवश्यक प्रक्रिया पूरी की गई.जेल से बाहर आने के बाद लालू एयरपोर्ट से पटना के लिए रवाना हो गये  है.

सीएम योगी से मिले मुलायम सिंह यादव, अफवाहों का बाजार गर्म

शिवपाल यादव ने की इन अधिकारियों पर कार्यवाही करने की मांग

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला, कहा उम्मीद है आप सिर्फ ये नहीं करेंगे

 रांची की सीबीआई कोर्ट ने लालू प्रसाद के वकील के सामने बेल ऑर्डर के लिए कई शर्तें रखी हैं. इसके तहत लालू प्रसाद को औपबंधिक जमानत अवधि के दौरान कोई राजनीतिक रैली नहीं करने, मीडिया से बात नहीं करने और इलाज कहां-कहां कराएंगे, इसकी जानकारी अदालत को देने को कहा गया है. गुरुवार से जमानत अवधि के दिन की गिनती शुरू होगी.

बसपा ने कर्नाटक में दिखाई अपनी धमक, JDS को किंगमेकर से बनाया किंग

शिवपाल यादव ने सपा महासचिव बनाए जाने की खबरों का किया बड़ा खुलासा….

मोदी सरकार में बड़ा फेरबदल, स्मृति ईरानी से छीना गया सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय…..

 लालू के वकील प्रभात कुमार आज विशेष सीबीआई अदालत पहुंचे जहां चारा घोटाले से जुड़े तीनों मामलों में अलग-अलग बेल बॉन्ड भरने की प्रक्रिया पूरी की गई. आरजेडी अध्यक्ष के खिलाफ दो मामलों में विशेष सीबीआई अदालत के न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने और एक मामले में आरआर प्रसाद की अदालत ने सजा सुनाई थी. लिहाजा इन तीनों ही मामलों में उन्हें जमानतदारों के साथ बेल बॉन्ड भरना पड़ा.

कैराना उपचुनाव से पहले मुलायम सिंह ने दिया बयान, इस सपा नेता की जमकर की तारीफ …

अखिलेश यादव को मिले इस बड़े सम्मान पर झूम उठे समाजवादी……

अखिलेश यादव के बेटे अर्जुन ने किया एेसा काम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

 लालू पर अदालतों ने अनेक बंधन लगाए हैं। बंदिशों के अलावा लालू को अपने इलाज का विवरण भी अदालत को देना होगा. हाई कोर्ट के आदेशानुसार लालू को बुधवार से 42 दिन बाद अपनी सजा पूरी करने के लिए जेल वापस लौटना है.

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com