Breaking News

एम्स से लालू यादव जबर्दस्ती डिस्चार्ज, कहा- मेरे खिलाफ साजिश

नई दिल्ली, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल  अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दिल्ली के एम्स अस्पताल से जबर्दस्ती डिस्चार्ज कर दिया गया . वह दिल्ली से रांची के लिए रवाना हो गए हैं. डिस्चार्ज होने से पहले लालू प्रसाद यादव ने एम्स को लिखे अपने पत्र में कहा  कि इससे मेरे जीवन पर कोई खतरा पैदा होता है तो इसकी जवाबदेही आप सब पर होगी.

 लालू यादव से मिले राहुल गांधी, राजनैतिक सरगर्मियां हुयीं तेज

दलितों -पिछड़ों के आरक्षण को 3 भागों मे बांटेगी सरकार-सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी

आरजेडी प्रमुख लालू यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था, जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उनको एक महाने पहले दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. लालू प्रसाद यादव को दिल्ली के एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है,वह दिल्ली से रांची के लिए रवाना हो गए हैं. नई दिल्ली स्टेशन से रवाना होने के दौरान लालू यादव के समर्थकों ने उनके पक्ष में नारे बाजी की.

इससे पहले लालू प्रसाद यादव ने एम्स के निदेशक को पत्र लिखकर कहा कि उन्हें अभी डिस्चार्ज नहीं किया जाए. वह पूरी तरह स्वस्थ नहीं हुए हैं. लालू यादव ने यह लेटर 29 अप्रैल को लिखा था. उनकी इस अपील को नहीं माना गया और एम्स ने लालू को छुट्टी दे दी है. उन्हें शाम चार बजे की ट्रेन से रांची रवाना किया गया.

  सुधाकर रेड्डी तीसरी बार भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव, जेएनयू के कन्हैया कुमार को मिला ये पद

‘जन आक्रोश’ रैली में बोलीं सोनिया गांधी- देश मे परिवर्तन की आंधी के आसार

लालू  यादव ने एम्स को लिखे अपने पत्र में कहा , ‘मुझे बताया गया है कि अस्पताल से छुट्टी करने की कार्रवाई हो रही है. मुझे यहां अच्छे इलाज के लिए लाया गया था. मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं हृदयरोग, किडनी इंफेक्शन, शुगर एवं कई अन्य बीमारियों से ग्रसित हूं. कमर में दर्द है और बार-बार चक्कर आ रहा है, मैं कई बार बाथरूम में गिर भी गया हूं. मेरा रक्तचाप और शुगर भी बीच में बढ़ जाता है.’

लालू यादव ने आगे लिखा, ‘मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि रांची मेडिकल कॉलेज में समुचित इलाज की व्यवस्था नहीं है. हर नागरिक का यह संवैधानिक अधिकार है कि उसका समुचित इलाज उसकी संतुष्टि के अनुसार हो. न जाने किस एजेंसी और राजनीतिक दबाव में मुझे यहां से हटाने का निर्णय लिया जा रहा है.’

अधिकारियों की शर्मनाक करतूत, कैंडिडेट्स के सीने पर लिखी जाति

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला, कहा – उनके भाषण मे सच तलाशना पड़ता है

लालू यादव ने निदेशक से डिस्चार्ज न करने की गुहार लगाई. उन्होने लिखा, ‘जब तक मैं पूरी तरह ठीक नहीं हो जाता, तब तक मुझे यहीं रखकर मेरा इलाज किया जाए. अगर मुझे रांची मेडिकल अस्पताल भेजा जाता है और इससे मेरे जीवन पर कोई खतरा पैदा होता है तो इसकी जवाबदेही आप सब पर होगी.’

 लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि जब उनके पिता ने AIIMS को खत लिखकर कहा है कि वो रांची अस्पताल वापस नहीं जाना चाहते हैं, तो उनको क्यों रांची भेजा जा रहा है? उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर लालू यादव को वापस रांची अस्पताल भेजने के लिए AIIMS प्रशासन पर कौन दबाव डाल रहा है.

यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित, ये रहे टॉपर

ब्राह्मण बिजनेस समिट मे कृष्ण को ओबीसी और डॉ. आंबेडकर और पीएम मोदी को बताया ब्राह्मण

Tejashwi Yadav

@yadavtejashwi

RJD chief @laluprasadrjd writes to All India Institute of Medical Sciences stating, ‘I don’t want to be shifted back to Ranchi hospital, as that hospital is not properly equipped to treat my ailments.

Who is forcing AIIMS administration to send him back?

लालू यादव भले ही स्वस्थ न होने की बात कह रहे हों, लेकिन एम्स अस्पताल का कहना है कि उनकी तबीयत सही है. एम्स ने कहा, ”लालू यादव को रांची के रिम्स से यहां रेफर किया गया था. उनकी तबीयत में काफी सुधार हुआ. जिसके बाद उन्हें वापस रिम्स मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है.”

  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आझ सुबह ही लालू  यादव से दिल्ली के एम्स अस्पताल में मुलाकात की है. राहुल गांधी ने लालू से मिलकर उनकी तबीयत के बारे में जाना. जिसके बाद लालू यादव का लेटर सामने आया है.

जातिवाद से परेशान होकर दलितों ने उठाया ये बड़ा कदम……

अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट को सीट न मिलने पर रेलवे को अवमानना का नोटिस…

यादव समाज का जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन, कैबिनेट मंत्री पर दारू पीकर विवादित बयान देने का आरोप

जानिए कब आएगा यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं का रिजल्ट……

योगी के मंत्री के विवादित बयान का विरोध शुरू, सपा कार्यकर्ताओं ने घर पर फेंके सड़े अंडे-टमाटर

आखिर क्यों हुई है लाल किले की डील….?