Breaking News

पीएम मोदी के वक्तव्य पर लालू यादव का बड़ा हमला: चाइना वालो को हिंदी नहीं आती..?

नई दिल्ली, राष्‍ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भारतीय राजनीति की वह महत्वपूर्ण शख्सियत हैं, जो गंभीर से गंभीर विषय को अपने चुटीले व दिलचस्‍प बयानों के कारण चर्चा में ला देतें हैं। 

अब पूर्व केंद्रीय रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री मोदी की उनके चीन को लेकर दिये गये वक्तव्य पर चुटकी ली है। चीन के मुद्दे पर पिछले हफ्ते हुई सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि हमारी सीमा में कोई नहीं घुसा है, ना ही कोई पोस्ट किसी के कब्जे में है। इसके बाद विपक्ष ने सवाल उठाए थे कि यह बात सही है तो फिर हमारे 20 जवान शहीद क्यों हुए?

प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान से, चीन के सरकारी मीडिया को मौका मिल गया और उसने भारत को ही दोषी बना दिया। चीन के ग्लोबल टाइम्स ने लिखा- प्रधानमंत्री के रूप में मोदी के बयान ने चीन पर आरोप लगाने का नैतिक आधार ही खत्म कर दिया।

इस पर लालू प्रसाद यादव ने अपने अंदाज मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा व्यंग्य किया है। लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा कि चाइनावालो को हिंदी नहीं आती इसलिए उसने मोदिया को अपना स्पोक्स पर्सन बनाया ना हमारे देश में कोई घुसा है ना हमारी कोई पोस्ट पर कब्जा हुआ