Breaking News

अंबेडकर जयंती पर लालू यादव ने बनाया ये बड़ा प्लान, कहा – कमजोर वर्ग को हमसे है बड़ी उम्मीद

पटना,  राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि देश बुरे दौर से गुजर रहा है। उनहोने कहा कि समाज के कमजोर वर्ग को हम  से बड़ी उम्मीद हैं कि हम उनकी वेदना को पूरी ताकत से हर मंच पर उठाएं और उनकी आवाज को बुलंद करें।

दलित-ओबीसी जजों की कमी पर, केंद्रीय मंत्री ने छेड़ा अभियान, सुप्रीम कोर्ट से कहा- श्वेत पत्र जारी करे

मंत्री बने बाबाओं की राहुल गांधी ने इस गीत से खोली पोल

पटना में आज राजद विधायकों की बैठक के दौरान लालू यादव  के पढे़ गए उक्त संदेश में कहा गया है कि समाज के कमजोर वर्ग राजद से आस लगाए बैठे हैं कि हम उनकी वेदना को पूरी ताकत से हर मंच पर उठाएं और उनकी आवाज को बुलंद करें। लालू यादव ने आगे कहा है कि आजादी के 70 सालों में दबे कुचले और उपेक्षित वर्ग ने इतना बुरा दौर कभी नहीं देखा ।

भगवान महर्षि कश्यप और निषाद राज गुहृय की जयंती पर अखिलेश यादव ने दिया अहम संदेश

फर्जी एनकाउण्टर के शिकार जितेन्द्र यादव की हालत जानकर, अखिलेश यादव ने उठाया ये कदम

उन्होंने कहा कि सिर्फ दबे कुचले, उत्पीडित, उपेक्षित, शोषित और वंचित वर्ग ही नहीं बल्कि अन्य राजनीतिक दल भी आज राजद से उम्मीद करते हैं कि हम फिरकापरस्त और मनुवादी ताकतों को ललकारें और उन्हें पराजित भी करें । लालू यादव ने अपने पार्टी के नेताओं से कहा है कि आगामी 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के दिन हमें अपने संघर्ष का स्मृति चिन्ह बनाकर पूरे देश को एक सूत्र में पिरोने की ओर आगे बढना है तथा उस दिन दलित बस्तियों और कमजोर वर्ग के बीच जाकर उन्हें न केवल प्रताडि़त होने से बचाएं बल्कि उन्हें केंद्र और ​दक्षिणपंथी संगठनों के जन और समाज विरोधी हथकंडों और दुष्प्रचार से भी अवगत कराएं।  उन्होंने दलितों को प्रताड़ित होने से बचाने के लिए 14 अप्रैल को बाबा साहेब की जयंती पर संकल्प लेने की अपील की।

एससी-एसटी एक्ट अधूरी जानकारी दे रही बीजेपी- मायावती

अब लालू यादव के घर बजेगी शहनाई

लालू प्रसाद यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आज प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति है और आजादी के 70 सालों में दबे कुचले और उपेक्षित वर्ग ने इतना बुरा दौर कभी नहीं देखा । यह अघोषित आपातकाल का दौर आपातकाल से भी अधिक खतरनाक है क्योंकि आज संविधान को बदलने की बात ही धड़ल्ले से की जा रही है।

जानिए सलमान खान को कितने साल की हुई सजा

बीजेपी सांसद ने की पीएम से सीएम योगी की शिकायत

राजद प्रमुख जो कि वर्तमान में दिल्ली के एम्स में इलाजरत हैं, ने अपने संदेश में आरोप लगाया है कि कमजोर वर्ग की रक्षा करने वाले कानून को हटाया और बदला जा रहा है। सरकार के विरूद्ध आवाज उठाने को देशद्रोह का नाम दिया जा रहा है। स्वयं केंद्र सरकार की ओर से उन ताकतों को बल दिया जा रहा है जो समाज को बांटने, समाज का ध्रुवीकरण करने और ध्रुवीकरण के आधार पर ही चुनाव जीतने को अपना लक्ष्य मानकर आगे बढ़ रही हैं।

आंबेडकर जयंती पर सपा ने बनाया ये मेगा प्लान

सलमान खान दोषी करार, बाकी सभी आरोपी बरी

 लालू प्रसाद ने जारी संदेश में कहा कि हम देश को जोड़ेंगे, अत्याचारी हाथों ओर मनुवादी व्यवस्था को तोड़ेंगे, आग बुझाएंगे, कुर्सी लोलुपों को जनता के सामने बेनकाब करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रेम सद्भाव का प्रसार करेंगे और हिंसक दक्षिणपंथियों को धूल चटाएंगे। एक पृष्ठ के संदेश में लालू यादव ने कहा कि धारा के साथ बहना आसान है, सत्ता की गुलामी करना आसान है, आग लगाना आसान है पर इतिहास गवाह है कि श्रमशील बहुजन समाज ने कभी आसान काम नहीं किया। आज भी हम संघर्ष का रास्ता ही चुनेंगे।

ये दिग्गज अभिनेत्री हुई समाजवादी पार्टी में शाम‍िल

आखिर अखिलेश यादव को मिल गया बीजेपी को हराने का फॉर्मूला

लालू यादव से मिले अखिलेश यादव, दिल्ली का राजनैतिक पारा चढ़ा

इस बार की डॉ.आंबेडकर की जयंती होगी कुछ अलग, बसपा कर सकती हैं ये एेलान…

बीजेपी के इस दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री का बड़ा एेलान, नहीं लड़ेंगे अब चुनाव

सपा-बसपा के बीच सीटें तय, मायावती- अखिलेश लड़ेंगे चुनाव, ये दो पर्व गठबंधन के लिये महत्वपूर्ण

इस सपा सांसद का छलका दर्द….

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, विधायक ने बनाई अलग पार्टी….

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com