Breaking News

लालू यादव के बड़े बेटे ने धारण किया ये रूप, वीडियो देख रह जायेगें हैरान….

पटना ,राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का ये रूप देखकर  हैरान रह जायेगें.

अमर सिंह को इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की योगी के मंत्री ने की पेशकश

अमर सिंह को लेकर ये क्या बोल गये आजम खान…

 सावन का महीना चाल रहा है. हर तरफ शिवभक्ति दिख रही है. ऐसे में भला लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव कैसे पीछे रहते. उनकी शिवभक्ति किसी से छुपी नहीं है. कई मौके पर वह शिव का भेष अपनाते रहे हैं. एकबार फिर उन्होंने शिव का भेष धारण किया है. इसबार वह बाघ के छाल जैसा ड्रेस पहने और हाथ में त्रिशूल लिए देवघर के लिए रवाना हुए हैं.

राजभवन के निकट लूट और हत्या को लेकर, अखिलेश यादव का सरकार पर बड़ा हमला, पूछा ये सवाल?

आखिर भाजपा के लिये किस काम के हैं अमर सिंह ?

तेज़प्रताप यादव आज  सुबह अपने घर से भगवान शिव की पूजा आराधना कर अपने कुछ क़रीबियों के साथ देवघर के लिए रवाना हो गए. देवघर जाने से पहले उन्होंने कहा कि अपने पिता के स्वास्थ्य के लिए देवघर में बाबा का दर्शन और जलाभिषेक करेंगे. रवाना होने से पहले उन्होंने भगवान शिव के रूप में तैयार होकर पूजा-पाठ की. इस दौरान उन्होंने शंख बजाकर भगवान शिव की आराधना की. इसके बाद वो अपने समर्थकों के साथ बाबाधाम के लिए रवाना हुए.

हिंदू अमेरिकन फाउंडेशन का दावा, भारत मे अल्पसंख्यकों को मिलती हैं “अभूतपूर्व’ सुविधाएं”..?

राजबब्बर ने पीएम मोदी के लखनऊ में रात न गुजारने का खोला राज,कहा…..?

लोकसभा चुनाव से पहले, बीजेपी को तगड़ा झटका, सांसद ने तोड़ा नाता, बनायी अपनी पार्टी

सुपर 30 के समर्थन मे उतरे ये दिग्गज, आनन्द कुमार के साथ खड़े होने की इसलिये की अपील

 तेजप्रताप इससे पहले भी कई मौके पर उन्हें कई बार बांसूरी बजाते हुए भी देखा गया है. हाल ही में तेजप्रताप ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रुद्र- द अवतार’ का पोस्टर भी रिलीज किया था. रुद्र भगवान शिक का नाम है. इतना ही नहीं उनकी शादी के दिन राबड़ी देवी के आवास के बाहर उनके समर्थकों ने शिव अवतार का पोस्टर लगाया था, जिसमें उनकी पत्नी को पार्वती के रूप में प्रदर्शित किया गया था.

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com