Breaking News

लालू यादव को अब तक की सबसे ज्यादा सज़ा

लखनऊ, राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव को अब तक की सबसे ज्यादा सज़ा दी गई। अदालत ने दुमका कोषागार से 13.31 करोड़ रूपये के अवैध निकासी मामले में सज़ा सुनाते हुए सात साल की कैद दी है।  साथ ही,  लालू यादव पर 30 लाख रूपये का जुर्माना भी लगाया है। चारा घोटाला का यह चौथा मामला है जिसमें लालू यादव को सज़ा दी गई है।

पहली वरीयता मे, बीजेपी से ज्यादा वोट पाने के बाद, भीमराव अंबेडकर कैसे हारे…

पत्रकारों के कमज़ोर होने से, कमज़ोर होगा लोकतंत्र

लक्ष्मी नारायण बने, वक्फ विकास निगम लिमिटेड के अध्यक्ष

 आरजेडी अध्यक्ष को इस फैसले के बाद लालू यादव को अब तक 20 साल 6 महीने की सज़ा सुना दी गई है।लालू की तरफ से बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि जैसे ही फैसले की कॉपी मिलती है वे फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील करेंगे।03 मार्च को अदालत में पांच दोषियों की सजा पर सुनवाई हुई। दोषी राधा मोहन मंडल, राजाराम जोशी, सर्वेंद्र कुमार दास, रघुनंदन प्रसाद, राजेंद्र बगेरिया वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए कोर्ट में हाजिर हुए। इनकी ओर से अधिक उम्र,अधिक समय से मुकदमे का ट्रायल सहित कई बीमारियों का हवाला देते हुए कम सजा का अनुरोध किया गया।

उ0प्र0 राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष का पद अब देखेंगे …?

प्रधानमंत्री, गृहमंत्री के बाद वित्तमंत्री भी अब यूपी से..

 बीजेपी ने चुनाव जीतने के लिये किया ये गंदा खेल- बसपा

 अदालत ने 19 मार्च को 19 लोगों को दोषी ठहराया था। सजा पर 21 मार्च से सुनवाई शुरू हुई थी, जो 23 मार्च तक चली। इसमे 12 आरोपियों को बरी किया गया । जिसमे डॉ. जगन्नाथ मिश्र पूर्व मुख्यमंत्री, बेक जूलियस, तत्कालीन सचिव, बेनू झा, प्रोपराइटर लक्ष्मी इंटरप्राइजेट, लाल मोहन प्रसाद, प्रोपराइटर आरके एजेंसी, एमसी सुवर्णों, तत्कालीन डिविजनल कमिश्नर, महेश प्रसाद, तत्कालीन सचिव, ध्रुव भगत, तत्कालीन अध्यक्ष, लोक लेखा समिति, डॉ. आरके राणा, पूर्व सांसद , जगदीश शर्मा, तत्कालीन अध्यक्ष लोक लेखा समिति , विद्यासागर निषाद, पूर्व मंत्री, अधीप चंद्र चौधरी, कमिश्नर आइटी, सरस्वती चंद्रा, प्रोपराइटर, एसआर इंटरप्राइजेज शामिल हैं।

  यूपी से राज्यसभा के सभी नतीजे घोषितयूपी राज्यसभा चुनाव: बीजेपी-बीएसपी के 1-1 वोट रद्द, 3 MLA ने की क्रॉस वोटिंगदेखिये कितने नतीजे भाजपा के पक्ष में, जया बच्चन चुनाव जीतींडा0 लोहिया के जन्मदिवस पर  मुलायम सिंह व अखिलेश यादव सहित लोगों ने पुष्पांजलि अर्पित कीअभिनेत्री जीनत अमान ने बिजनसमैन के खिलाफ दर्ज कराया रेप का केसराजा भैया के वोट देने के बाद सीएम योगी से मिलने पर उठ रहे सवालAAP के 20 विधायक को बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने सुनाया फैसलायोगी सरकार ने सांप्रदायिक दंगों से जुड़े 131 मामले वापस लेने शुरू कियेडॉ॰ राममनोहर लोहिया जयंती पर विशेष- लोहिया की सप्तक्रांति मे है समाजवादियों की जीत का मंत्रएक हुआ मुलायम सिंह का पूरा परिवार, चाचा – भतीजे के सुर मिले, कर सकतें हैं बड़ा सियासी धमाकायूपी राज्यसभा चुनाव- बसपा बीजेपी से काफी आगे, जीत से बस एक वोट दूरअखिलेश यादव का अहम बयान-बीजेपी सरकार ने किया दलित समाज का ये बड़ा नुकसानतबियत खराब होने के बाद भी देखिए लालू यादव का बिंदास अंदाज…..