Breaking News

लांच हुआ 4 कैमरे वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन…..

नई दिल्ली,सैमसंग ने दुनिया का पहला 4 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन गैलेक्सी ए9 2018 (Samsung Galaxy A9 (2018)) को लांच कर दिया है. फोन की लांचिंग मलेशिया के कुआलालंपुर में आयोजित एक इवेंट में हुई. सैमसंग गैलेक्सी ए9 2018 की सबसे बड़ी खासियत की बात करें तो Samsung Galaxy A9 (2018) में 4 रियर कैमरा दिया गया है और इस तरह 4 रियर कैमरा वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन हो गया है. बता दें कि इससे पहले सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी ए7 को तीन रियर कैमरे के साथ लांच किया है जिसकी शुरुआती कीमत 23,990 रुपये है.

धार्मिक दिखने वाले नेता भी चाहतें हैं, मंदिर-मस्जिदों से दूर रहने वाली इस देवी की कृपा

शिवपाल यादव के कार्यक्रम में ये क्या बोल गये मुलायम सिंह….

कैमरे की अगर बात करें तो सभी में अलग अलग लेंस का इस्तेमाल किया गया है. गैलेक्सी ए9 24 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ आता है तो 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर भी है जो 120 डिग्री एंगल को सपोर्ट करता है तो वहीं 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस तो 2x ऑप्टिकल जूम के साथ आता है. कुल मिलाकर गैलेक्सी ए9,  24+10+8+5 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आता है. यानी की फोन में 47 मेगापिक्सल का क्वाड लेंस रियर कैमरा दिया गया है. गैलेक्सी ए7 से अगर इस कैमरे की तुलना करें तो नया गैलेक्सी ए9 में एक एडिशनल 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है जो 2x ऑप्टिकल जूम के साथ आता है. बता दें कि एंड्रॉयड फोन में ज्यादातर डुअल लेंस कैमरा बुकेह इफेक्ट और दो एक्स्ट्रा लेंस के साथ आता है.

सोना खरीदने का सुनहरा मौका- मात्र एक रूपये मे खरीदें, और भी विकल्प उपलब्ध

समाजवादी पार्टी के करीबी नेता ने थामा शिवपाल यादव का दामन…..

सैमसंग गैलेक्सी ए9 6.3 इंच के सुपर एमोलेड इंफिनिटी डिस्प्ले के साथ आता है. फोन में 3800mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. डिवाइस में 2.2GHz ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है तो वहीं 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम भी फोन में मौजूद है. दोनों डिवाइस 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आते हैं और 512 जीबी का माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट करते हैं. फोन का फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का है. डिवाइस एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन में वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0. सैमसंग पे और दूसरे कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए गए हैं. सिक्योरिटी फ्रंट के मामले में फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर तो वहीं फेस अनलॉक की भी सुविधा दी गई है.

शिवपाल यादव को मिला नया बंगला

आज इमर्जेंसी से बदतर हालत, इस चुनौती से हम मिलकर निबटेंगे-यशवंत सिन्हा , पूर्व केन्द्रीय मंत्री

अखिलेश यादव की बड़ी घोषणा,अब चलायेंगे “सम्पूर्ण सफाया अभियान”

केवल इंटरव्यू दीजिए और लीजिए सरकारी नौकरी,जल्द करें अप्लाई..

यूपी में एक और रेल हादसा….

नमामि गंगे परियोजना के अफसरों को सीएम योगी ने किया निलंबित….

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com