Breaking News

लाइव क्रिकेट स्कोर, भारत वस ऑस्‍ट्रेलिया…

लाइव क्रिकेट स्कोर, भारत वस ऑस्‍ट्रेलिया…लाइव क्रिकेट स्कोर, भारत वस ऑस्‍ट्रेलिया…सिडनी, भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम चार टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथा और अंतिम मुकाबले में आमने-सामने हैं। आज मैच का दूसरा दिन है। खबर लिखे जाने तक भारत ने पहली पारी में 163 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 586 रन बना लिए हैं।

ऋषभ पंत 140* और रवींद्र जडेजा 65* रन बनाकर खेल रहे हैं। पहले दिन भारत का दबदबा रहा। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने स्टंप्स तक पुजारा शतकीय पारी के दम पर अपना पलड़ा भारी रखा। गुरवार को भारत ने चार विकेट गंवाकर 303 रन बनाए। यह पहला मौका है जब पुजारा ने किसी सीरीज में तीन शतक लगाए हैं। पुजारा और विहारी पहले दिन पांचवें विकेट के लिए 75 रन की अटूट साझेदारी कर नाबाद लौटे थे।

इससे पहले उन्होंने मयंक अग्रवाल (77) के साथ दूसरे विकेट के लिए 116 जबकि कप्तान विराट कोहली (23) के साथ तीसरे विकेट के लिए 54 रन की पार्टनरशिप की। मेलबर्न टेस्ट से बाहर रहने के बाद वापसी करने वाले लोकेश राहुल पहली पारी में नाकाम रहे। उन्होंने महज 9 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले दिन जोश हेजलवुड ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए। वहीं मिशेल स्टार्क और नाथन लियन के खाते में एक-एक विकेट आया।