लंदन में चल रहा अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव सम्पन्न

लंदन, लंदन में चल रहा तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव भव्य शोभा यात्रा के साथ 11 अगस्त को सम्पन्न हो गया। महोत्सव के तीसरे और अंतिम दिन राम मंदिर साउथ पोल लंदन से शोभा यात्रा निकाली गई। शोभा यात्रा को हरियाणा सरकार के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने नारियल फोड़ कर रवाना किया जिसमें बड़ी संख्या में भारतीय मूल के स्थानीय लोगों के अलावा ब्रिटिश मूल के निवासियों समेत दुनियाभर के कई देशों के गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया।

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

इस सद्भावना रथ यात्रा में श्री गोयल ने श्रीमद्भागवत गीता को अपने माथे पर रख कर दुनिया को ये संदेश दिया कि यही वह ग्रंथ है जिससे विश्व शांति का संदेश प्रसारित प्रचारित होगा और इसी से विश्व में शांति स्थापित होगी। श्री गोयल जब शोभा यात्रा की अगुआई करते हुए सड़कों पर निकले तो लोग गीता के सम्मान में श्रद्धा से नतमस्तक हो गये। इनमें से अनेक ढोल मजीरों की मधुर आवाज से झूम उठे। शोभा यात्रा में स्वामी शरणानन्दजी महाराजए स्वामी ज्ञानानंद महाराज और स्वामी परमात्मा नंद जी महाराज भी शामिल हुए।

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस महोत्सव के भव्य आयोजन को यादगार बनाने में श्री गोयल के साथ हरियाणा के राज्यपाल सत्य नारायण आर्य के प्रतिनिधि और उनके सचिव विजय दहियाए हरियाणा के मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर, विशेष कार्याधिकारी अमरेंद्र सिंह, करनाल की महापौर रेणूबाला गुप्ता, राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारीगण और संसदीय
सचिव विनोद भ्याना का भरपूर सहयोग रहा।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com