Breaking News

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी से मिलीं ममता बनर्जी,जानिए क्यों….

नई दिल्ली, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज संसद भवन में बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने आडवाणी के पांव छुकर आर्शीवाद लिया. इससे पहले आडवाणी के करीबी रहे चंदन मित्रा बीजेपी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे.

पूर्व राष्ट्रपति का परिवार भी भारत का नागरिक नहीं….

भारत मे व्यापार और व्यापारी संकट की स्थिति मे- अखिलेश यादव

हालांकि, आडवाणी के करीबी ने बताया कि दोनों के बीच देश में चल रही राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई. आज उन्होंने देश में चल रही राजनैतिक मुद्दों पर चर्चा की. ममता ने आडवाणी के साथ 15 मिनट मीटिंग की.दिलचस्प यह है कि जब भी ममता बनर्जी संसद सत्र के दौरान दिल्ली आती हैं तो संसद भवन में आडवाणी से मुलाक़ात करती हैं. इस मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि आडवाणी जी को लंबे समय से जानती हूं, आज भी उनसे मिलकर उनका हालचाल पूछा.

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका….

इस फोटो को शेयर कर अखिलेश यादव ने किया योगी सरकार पर बड़ा हमला…

उनकी इस मुलाकात के बाद सियासी हलचले तेजी हो गई है. हालांकि ममता बनर्जी बीजेपी के बागी नेताओं से मिलती रही हैं. उनकी कोशिश है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन को ज्यादा से ज्यादा मजबूती प्रदान कर सकें.

अखिलेश यादव ने किया ये एेलान……

आजम खान की पीएम मोदी को नेक सलाह, कहा दूर रहें इस नेता से नही तो…?

संसद के सेन्ट्रल हॉल में ममता बनर्जी ने तमिलनाडु राज्य से अन्नाद्रमुक पार्टी के लोकसभा के सांसद एम थंबीदुरई से भी मुलाकात की. इसके अलावा उन्होंने कीर्ति आजाद, असम से कांग्रेस सांसद पवन खटुआ, बीजेडी सांसद तथागत सतपति से मुलाकात की.

बीजेपी से त्रस्त व्यापारी नेता मिले अखिलेश यादव से, कहा- आप गौपालक हैं, हम गौपूजक मगर बीजेपी…

समाजवादी पार्टी सैनिक प्रकोष्ठ की राज्य कार्यकारिणी घोषित, कर्नल सत्यवीर हुये फिर अध्यक्ष

इससे पहले ममता एनसीपी प्रमुख शरद पवार, उनकी बेटी सुप्रिया सुले, बीजेपी के बागी नेता यशवंत सिन्हा, बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और राम जेठमलानी से भी मिल चुकी हैं.ममता आज शाम तक सोनिया गांधी, राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई अन्य नेताओं से मुलाकात करेंगी.

संसद मे रामगोपाल यादव ने मोदी सरकार से पूछा, कहा जाएगें ये सब… ?

मायावती ने भविष्य मे आने वाले इस उन्माद के प्रति किया सचेत, बीजेपी की साजिश का किया पर्दाफाश

विपक्षी दलों से जीत की संभावनाओं को देखते हुये, ये नेता और सांसद छोड़ सकतें हैं बीजेपी का साथ ?

बीजेपी शासित राज्यों में बलात्कार की गंभीर वारदातों