Breaking News

शादी को यादगार बनाने के लिए युवक और युवती ने किया ये भयंकर काम

नई दिल्ली,जोड़ों में शादी की रस्म के लिए बहुत उत्साह है. जोड़े इतने अनोखे तरीके से शादी करते हैं कि वे चर्चा का विषय बन जाते हैं. इस तरह की शादी न केवल जोड़े के लिए यादगार होती है, बल्कि उनके लिए भी जो गवाह हैं. शादी में प्रत्येक जोड़े के लिए एक विशेष क्षण होता है, जिसे वे अलग तरीके से बनाने की कोशिश करते हैं.

अब हरे रंग के बाद मिलेगी ‘लाल’ भिंड

 उत्तर प्रदेश  के मथुरा में सदर बाजार थाना क्षेत्र के सिविल लाइन  इलाके में बुधवार शाम घंटेभर तक चले हाई-वोल्टेज ड्रामा के पीछे चौंकाने वाली वजह सामने आई है. दरअसल एक युवक और युवती ने लाइमलाइट में आने और सड़क पर शादी रचाकर उसे यादगार बनाने के लिए अपनी गाड़ी को फूंक डाला. इतना ही नहीं जोड़े ने कई राउंड फायरिंग  कर पुलिस के होश उड़ा दिए. अब दोनों पर कानून का शिकंजा कस गया है.

इस एक्ट्रेस ने पानी के अंदर ऐसे दिया बेटी को जन्म….

पुलिस ने शुभम चौधरी और अंजुला शर्मा पर संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है. दोनों पर 7 सीएलए सहित आईपीसी की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही अवैध हथियार से फायरिंग में 3/25 के तहत भी कार्रवाई की गई है. आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं. पुलिस के मुताबिक लाइम लाइट में आने के लिए दोनों ने पूरा ड्रामा किया था. अपनी महिला मित्र की वजह से शादी टूटने से शुभम चौधरी ने ये पूरा षड्यंत्र रचा.

ये लोग नही कर पाएगे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सफर…..

योजना के मुताबिक हंगामे के बाद सड़क पर ही शुभम और अंजुला शादी करने वाले थे. पुलिस के मुताबिक मंगलवार को ही शुभम की शादी टूटी थी. उसकी शादी 17 नवंबर को होनी तय थी. लेकिन महिला मित्र से रिश्ते की बात उजागर होने पर उसकी शादी टूट गई. जिसके बाद उसका मानसिक संतुलन बिगड़ा और उसने अपनी महिला मित्र से शादी रचाने और उसे यादगार बनाने के लिए पूरी स्क्रिप्ट लिखी. पुलिस की मानें तो शुभम चौधरी ने अपनी मां को इस ड्रामे की जानकारी दी थी. इतना ही नहीं उसने कुछ मीडियाकर्मियों को भी फोन कर ड्रामे की पूर्व सूचना दी थी.

सपा सांसद आजम खान का पता बताने वाले को मिलेगा ये इनाम….

बुधवार शाम एसएसपी दफ्तर के पास पुलिस चौकी के सामने शुभम और अंजुला ने ड्रामा शुरू कर दिया. उन दोनों के साथ तीन बच्चे भी थे, जो शुभम की बहन के थे. दोनों ने पहले अपनी कार को आग लगा दी. उसके बाद सड़क पर ही कई राउंड फायरिंग की. गोली चलने की आवाज से वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. दोनों बार-बार प्रदेश और केंद्र सरकार को कोस रहे थे.

बस चालक का कटा चालान,क्योकि उसने नहीं पहना था ये…..

शुभम को अंजुला तमंचे में गोली लोड कर दे रही थी और वो फायरिंग कर रहा था. करीब एक घंटे तक चले इस ड्रामे के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही. इसके बाद वकीलों ने किसी तरह बहला-फुसला कर उसे दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि शुभम का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. उसकी मां ने बताया कि कई लोगों ने उससे पैसे उधार लिए हैं, लेकिन वापस न करने की वजह से वो डिप्रेशन में है. पुलिस जांच कर कार्रवाई की जा रही है.