Breaking News

भाजपा ने मौर्य-कुशवाहा समाज को ठगा, लोकसभा चुनाव मे अपमान का बदला लेंगे- प्रमोद चंद मौर्य

 भदोही, (दिनेश यादव) मौर्य-कुशवाहा समाज ने भाजपा पर ठगने का आरोप लगाया। उन्होने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव मे मौर्य-कुशवाहा समाज भाजपा से अपने अपमान का बदला लेगा।

आजम खां को लगा बड़ा झटका…..

भाजपा से युवाओं की ख़ुशी देखी नहीं गयी, इस लिए मुस्कान छीनकर आँसू दे दिया-अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव व पूर्व राज्य पिछड़ा आयोग के सदस्य कुंवर प्रमोद चंद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी के ऊपर आरोप लगाया कि भाजपा ने मौर्य शाक्य सैनी कुशवाहा समाज का विधानसभा चुनाव में वोट लेकर मौर्य समाज के भाजपा नेता को मुख्यमंत्री ना बना कर योगी को मुख्यमंत्री बना दिया।

8 साल बाद मिर्चपुर दलित हत्याकांड का आया फैसला,जानिए कितने छूटे, कितने दोषी करार….

योगी सरकार का बड़ा फेरबदल, कई IAS अफसरों का हुआ तबादला

उन्होने कहा कि जबकि भाजपा के लोग विधानसभा चुनाव में जोर शोर से प्रचार कर रहे थे कि भाजपा की सरकार बनेगी तो केशव प्रसाद मौर्य मुख्यमंत्री बनेंगे लेकिन हुआ उसके उलट भाजपा ने मुख्यमंत्री बनाने की जगह मौर्य समाज के केशव प्रसाद मौर्य को अपमानित करने का ही काम किया, उनके नेमप्लेट को उखड़वा कर डस्टबिन में फेंकने का काम किया।

यूपी में हुए अफसरों के बंपर तबादले,देखें पूरी लिस्ट….

इस वरिष्ठ BJP सांसद ने AAP सरकार कि तारीफ की,जानिए क्यों…

प्रमोद चंद मौर्य ने कहा कि एक विडिओ मे साफ साफ दिख रहा है भाजपा के नेता कलराज मिश्रा ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का हाथ झटक दिया इससे यह साबित होता है भाजपा के लोग मौर्य कुशवाहा सैनी शाक्य समाज का वोट लेकर समाज को सम्मानित करने के बजायेअपमानित ही किया है। उन्होने कहा की आने वाले आगामी लोकसभा चुनाव मे कुशवाहा मौर्य समाज अपने अपमान का बदला लेकर ही दम लेगी उन्होंने कहा कि मौर्य शाक्य सैनी कुशवाहा समाज आगामी लोकसभा चुनाव में पूरी तरह से समाजवादी पार्टी के साथ रहेगी।

रक्षाबंधन पर CM योगी ने दिया महिलाओं को बड़ा तोहफा….

अखिलेश यादव ने विष्णु मंदिर मुद्दे पर सपा नेताओं को दी खास हिदायत

 पूर्व राज्य पिछड़ा आयोग के सदस्य ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार राज्य की योगी सरकार ने सरकार में आने के बाद कोई भी विकास कार्य नहीं कराया उलटे समाजवादी पार्टी की सरकार में जो भी योजनाएं चल रही थी उसे बंद करने का काम किया। जिससे जनता में नाराजगी है चाहे समाजवादी पेंशन हो चाहे लोहिया आवास हो चाहे किसान बीमा दुर्घटना योजना चाहे गरीबों मजदूरों को मिलने वाले साइकिल हो चाहे छात्रों नौजवानों को मिलने वाली छात्रवृत्ति हो इस सरकार ने सपा सरकार के द्वारा चलाए जा रहे सभी योजनाओं को बंद करने का काम किया यही कारण है पूरे प्रदेश की जनता में नाराजगी है।

लालू प्रसाद यादव को हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका

बीजेपी विधायक ही उड़ा रहे कानून का मजाक, आरोपी को पुलिस हिरासत से छुड़ाया

प्रमोद चंद मौर्य ने कहा कि पूरे पूर्वांचल में पार्टी के कार्यक्रमों में जाता हूं जहां भी जाता हूं चट्टी- चौराहों पर, दुकानों पर, होटलों में हर जगह भारतीय जनता पार्टी की निंदा ही सुनता हूं और जनता यह कहती हुई सुनी जाती है कि योगी तो सरकार चलाने मे फेल हो गया इससे तो अच्छी सरकार अखिलेश चलाते थे।उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार ना तो अपराध रोक पाए ना तो भ्रष्टाचार रोक पाए  हैं। जो सरकार चार सालों में कुछ नहीं कर पाई वह मोदी सरकार अब अपने लिए पांच साल का और मौका मांग रहे हैं।

रिलायंस इंडस्ट्रीज बनी देश की पहली कंपनी, जानिये कौन सी कंपनी किस स्थान पर ?

कांग्रेस का सीधा हमला, कहा- इस सौदे का पैसा गया मोदी की जेब में, पत्रकारो से की ये अपील..

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदेश घूमने से फुर्सत नहीं तो उन्हें गरीबों किसानों असहायों मजदूरों की चिंता कहां से रहेगी। भाजपा सरकार पूरी तरह से देश के बड़े बड़े उद्योगपतियों के चंगुल में फंस गई है और अमेरिका के इशारे पर उद्योगपतियों के हितों को ही सरल बनाने में लगी है जिससे गरीब किसान दम तोड़ रहे हैं आज किसानों की हालत बद से बदतर हो गई है ।

सुप्रीम कोर्ट ने पूछा-ओबीसी की तरह एससी-एसटी को पदोन्नति में आरक्षण से क्यों नही वंचित किया जा सकता?