Breaking News

मायावती ने क्यों कहा कि बहुजन समाज से माफी मांगें बीजेपी और आरएसएस ?

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस को बहुजन समाज के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

ATM से निकालने जा रहे हैं कैश तो जान लें यह नियम, आज से लागू

PM मोदी ने किया दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा सरदार पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का अनावरण

मायावती ने सरकार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर अपने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुये गुजरात में स्टैच्यू आॅफ यूनिटी की पटेल प्रतिमा को लेकर बीजेपी और आरएसएस पर बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा कि लगभग 3000 करोड़ की लागत से बनी मूर्ति का अनावरण करने के बाद बीजेपी और आरएसएस एंड कंपनी को बहुजन समाज के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

31 अक्तूबर एक ऐसी तारीख जिसने भारत को बदल दिया…

अयोध्या राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लिया ये निर्णय…

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस जो बाबासाहेब भीमराव आम्बेडकर सहित दलितों व अन्य पिछड़े वर्गों में जन्में महान सन्तों, गुरुओं व महापुरुषों के सम्मान में बीएसपी सरकार यूपी में निर्मित भव्य स्थलों, स्मारकों, पार्कों को फिजूलखर्ची बताकर इसकी आलोचना किया करते थे. जिनके महापुरुषों के सम्मान में यूपी की बसपा सरकार द्वारा लखनऊ व नोएडा में भव्य स्थलों, स्मारकों और पार्कों का निर्माण कराया था. जिसे ये ही लोग फिजूलखर्ची बताकर इसकी जबरदस्त आलोचना करते थे.

लखनऊ को मिला नया IPS ऑफिसर….

बड़ा हादसा-समुद्र में गिरा क्रैश होकर प्लेन, 188 यात्री थे सवार….

बीएसपी प्रमुख ने कहा कि आम्बेडकर की तरह पटेल एक राष्ट्रीय व्यक्ति थे और उनका सम्मान भी था लेकिन बीजेपी और उसकी केन्द्र सरकार ने उन्हें क्षेत्रवाद की दायरे में बांध दिया है. उन्होंने कहा कि देश की जनता यह भी नहीं समझ पा रही है कि बीजेपी को यदि वाकई पटेल के नाम पर राजनीति करने के बजाय उनसे सही मायने में लगाव होता तो गुजरात में अपने लम्बे शासन के दौरान उनकी ऐसी भव्य प्रतिमा क्यों नहीं बनाई.

देखिए कहीं इन दालो की जगह जहर तो नही खा रहे आप….

रेलवे की खास स्कीम,आपका ट्रेन टिकट वेटिंग होने पर भी मिलेगी कन्फर्म सीट,जानिए कैसे…

गूगल ने यौन उत्पीड़न को लेकर लिया बड़ा एक्शन,इन लोगों पर गिरी गाज

सरकार ने दिया रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी को झटका…..

अब फेसबुक पर आप जोड़ सकते हैं अपनी फोटो के साथ ये भी……