Breaking News

जानिये मायावती ने क्यों कहा भारतीय जनता पार्टी  मे जोश नही, पार्टी कैडर मुर्दा

लखनऊ , बहुजन समाज पार्टी  अध्यक्ष मायावती ने योगी सरकार पर बड़ा हमला करते हुये कहा कि पर भारतीय जनता पार्टी  में धरातल पर जोश नहीं रहा और इनके कैडर को पार्टी एक प्रकार से मुर्दा ही मान रही है।

बीजेपी सरकार ने अपने चहेतों को खुश करने लिए किया ये काम- मायावती

शिवपाल यादव ने किया बड़ा एेलान….

उत्तर प्रदेश सरकार के लोक कल्याण मित्र नियुक्त करने के फैसले को राजकीय खजाने का बेजा इस्तेमाल करार देते हुये ब मायावती ने  कहा कि सरकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार में अरबों रूपया फूंकने के बावजूद लोगों को इसकी जानकारी न होना सरकार की विफलता को दर्शाता है। योगी सरकार ने सरकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिये, ब्लाक स्तर पर लोक कल्याण मित्र नियुक्त करने का निर्णय लिया है।

दलितों के साथ बीजेपी-आरएसएस के दोहरे रवैये से त्रस्त, दलित वकीलों ने उठाया ये बड़ा कदम

अखिलेश यादव दे सकते है डिम्पल को ये बड़ी जिम्मेदारी….

 मायावती ने जारी बयान में कहा कि प्रदेश के सभी ब्लाकों में इस लोक कल्याण मित्रों की नियुक्ति यह साबित करती है कि भारतीय जनता पार्टी  में धरातल पर जोश नहीं रहा और इनके कैडर को पार्टी एक प्रकार से मुर्दा ही मान रही है। उन्होने कहा कि यह सरकार की विफलता है कि सरकारी ख़ज़ाने का अरबों-खरबों रूपया प्रिन्ट, इलेक्ट्रानिक और डिजिटल मीडिया पर खर्च करने के बावजूद इनकी योजनाओं की लोगों को जानकारी नहीं है और जरुरतमन्दों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा हैं।

बेसहारा लोग स्वाभिमान के साथ कर पायेंगे भरपेट भोजन, वह भी केवल पांच रूपये में

राहुल गांधी का दावा- मोदी और भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिये, ये दो ही काफी हैं..?

बहुजन समाज पार्टी  अध्यक्ष ने मोदी और योगी सरकार पर तीखा हमला करते हुये कहा कि इस प्रकार विपक्षी पार्टियों का यह आरोप सही है कि भाजपा की केन्द्र और राज्य में सरकार होने के बावजूद उत्तर प्रदेश लगातार पिछड़ेपन का शिकार होता जा रहा है क्योंकि विकास व जनहित की इनकी योजनायें पूरी तरह से कागजी साबित हो रही हैं।

जानिये अखिलेश यादव  की नजर मे योगी सरकार कितने काम की ? आयोग बनाने की मांग की ?

जन-समस्याओं तथा ध्वस्त कानून-व्यवस्था के खिलाफ, समाजवादी पार्टी 20 अगस्त  को करेगी एेसे विरोध

देश नए PM के साथ यूपी में नया CM भी चाहता है- अखिलेश यादव

भाजपा विधायक का विवादित बयान- जवाहर लाल नेहरू पंडित नहीं थे ?