Breaking News

डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती पर मायावती ने दिया बड़ा बयान…

नई दिल्ली, संविधान निर्माता डॉ भीम राव अंबेडकर की 127वीं जयंती के अवसर पर आज बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बड़ा बयान दिया है.

एक्टर राजपाल यादव दोषी करार, इस दिन सुनाई जाएगी सजा

शिवपाल यादव ने बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर को दी इस तरह श्रद्धांजलि

बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 127वीं जयंती आज

 मायावती ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. मायावती ने कहा कि बीजेपी को दोहरे मापदंड से कोई लाभ नहीं मिलेगा. मायावती ने कहा कि केवल अंबेडकर के नाम की सिर्फ स्किम लाने से कुछ नहीं होने वाला है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार दलितों को अहमियत नहीं देती है. बीजेपी सरकार के कार्यकाल में दलितों पर उत्पीड़न बढ़ा है.

विधायक का छलका दर्द, शिकायत करने पर CM योगी कहते हैं राजनीति छोड़ दो

गोल्डन गर्ल पूनम यादव ने किया बड़ा खुलासा…

शिवपाल यादव हुए नाराज, दिया ये बड़ा बयान…..

 मायावती ने कहा कि बाबा साहब के नाम से योजनाएं शुरू करने और उनके जीवन से जुडे़ स्‍मारक के उद्धाटन से दलितों का भला नहीं होने वाला है. उन्होनें  कहा कि दोहरे मापदंड से बीजेपी को कोई फायदा नहीं होगा. उसे दिखावटी नाटकबाजी बंद करनी चाहिए. मायावती ने कहा, ‘मैं मोदी जी और उनकी सरकार से कहना चाहती हूं कि बाबा साहेब के जीवन से जुड़े स्‍मारकों के उद्धाटन और उनके नाम पर योजनाओं को शुरू करने से दलितों का कोई भला नहीं होने वाला है. अगर वे कुछ करना चाहते हैं तो सबसे पहले बाबा साहेब के करोड़ों अनुयायियों के प्रति हीन भावना को बदलना होगा जो अभी तक नजर नहीं आ रहा है.

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com