Breaking News

मायावती ने डॉ कफील के भाई पर जानलेवा हमले पर दिया ये बयान…

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने  गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर कफील खान के भाई कासिफ जमील पर जानलेवा हमला और इलाहाबाद में वकील रवि तिवारी की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि ये घटनाएं यूपी में बढ़ते जंगलराज का प्रमाण है.

लालू यादव का 71वां जन्‍मदिन कुछ इस तरह मनाया गया…

जानिए क्यों अखिलेश यादव के निजी सचिव ने की FIR…

अखिलेश यादव बीजेपी को हराने के लिए देगें ये बड़ी कुर्बानी

मायावती ने आज कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार की अकर्मण्यता व इनके मंत्रियों की केवल बड़ी-बड़ी बयानबाजी और जुमलेबाजी का ही प्रमाण है कि उत्तर प्रदेश में आज हर तरफ अव्यवस्था, अराजकता व हिंसा का राज व्याप्त है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों की सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी बेमानी साबित हो रही है. जिसकी वजह से आम लोगों का जीना दूभर हो गया है.

UPSC पास किये बिना अफसर बनाने की, मोदी सरकार ने की शुरूआत, हुयी तीखी आलोचना

समाजवादी छायाकार अशोक यादव पंचतत्व मे विलीन, पुत्र ने दी मुखाग्नि

अब यादवों की पीठ गढ़वाघाट मे सीएम योगी का दौरा, आखिर क्या है बीजेपी की मजबूरी

उन्होनें गोरखपुर के डॉ कफील के भाई पर जानलेवा हमले और इलाहाबाद में वकील की हत्या के मामले में सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा है कि अब समय आ गया है कि बीजेपी सरकार को जनसुरक्षा, जनहित व जनकल्याण पर ख़ास ध्यान केंद्रित करना चाहिए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो हालात और भी बदतर हो जाएंगे.

ईद मिलन समारोह के जरिये, आरएसएस मुस्लिमों को जोड़ने की करेगा कवायद

अखिलेश यादव के पूर्व ओएसडी के पिता और समाजवादी आंदोलन के पुराने साथी अशोक यादव का निधन

उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था के मामले में सबसे पहले बीजेपी के लोगों पर ही सख्त कार्रवाई की बात कही. उन्होंने कहा कि लचर व पक्षपाती सरकारी रवैये की वजह से आज बीजेपी का हर स्तर का नेता यह मानकर चल रहा है कि ‘संईया भाए कोतवाल तो अब डर काहे का.” इस सोच को हर हाल में रोकने की जरुरत है.

भ्रष्टाचार की बदनामी से बचने के लिए भाजपा सरकार ने यह साजिशी रणनीति बनाई -समाजवादी पार्टी

शिवपाल यादव ने सीएम योगी को लिखा ये खास पत्र, हो सकता है धमाका…