Breaking News

मायावती ने की बसपा की ओवरहालिंग, एक दर्जन से अधिक राज्यों के बदले प्रभारी

नई दिल्ली, बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने पार्टी की ओवर हालिंग करते हुये एक दर्जन से अधिक राज्यों के प्रभारी बदल दियें हैं।सूत्रों के अनुसार, मायावती ने  नैशनल कोऑर्डिनेटर हटाने के बाद पद समाप्त नहीं किया है बल्कि उसे खाली छोड़ रखा है। तीन राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ के चुनाव के बाद नई नियुक्ति इन दोनों पदों पर की जाएगी।

कांग्रेस करेगी विपक्षी दलों से गठबंधन, बनेगा संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन-3

सोनिया गांधी का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा-मोदी सरकार के जाने की ‘ उलटी गिनती ’ शुरू

मायावती ने संगठन में बड़े पैमाने पर फेरबदल कर बड़े नेताओं की जिम्मेदारी बदल दी है। राज्यसभा सदस्य वीर सिंह, राज्यसभा सदस्य अशोक सिद्धार्थ, एमएलसी धर्मवीर सिंह अशोक, राष्ट्रीय महासचिव बाबू मुनकाद अली, एमएलसी अतर सिंह राव, दिनेश चंद्रा को नई जिम्मेदारी दी गई है।

मायावती ने बसपा मे किये बड़े स्तर पर परिवर्तन, विधान सभा चुनावों को लेकर एक्शन में आयी पार्टी

 सूत्रों के अनुसार,राज्यसभा सदस्य वीर सिंह को नैशनल कोऑर्डिनेटर के पद से हटाने के बाद अब यूपी में उनका पार्टी संगठन में दखल खत्म कर दिया। उनको केरल, आंध्रप्रदेश, तमिलनाडु, तेलंगाना, पुडुचेरी, अंडमान निकोबार का प्रदेश प्रभारी बनाया गया है। राज्यसभा सदस्य अशोक सिद्धार्थ को कर्नाटक, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में संगठन को खड़ा करने की जिम्मेदारी दी गई है।

बीजेपी सरकार के दलित प्रेम की ओवैसी ने खोली पोल, कहा- आऱक्षण नहीं देंगे, बल्कि नफरत फैलाएंगे

जयप्रकाश सिंह को पार्टी से निष्कासित कर, मायावती ने किये एक तीर से कई शिकार
बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव बाबू मुनकाद अली को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है। अभी तक यूपी मे उनके पास  चार मंडलों में संगठन का प्रभार था। अब देवीपाटन और श्रावस्ती की जिम्मेदारी उनसे वापस ले ली गई है। राजस्थान के साथ-साथ वह अलीगढ़ और आगरा मंडल के संगठन को देखने का काम करेंगे। एमएलसी धर्मवीर अशोक को राजस्थान और उड़ीसा में बीएसपी को खड़ा करने की नई जिम्मदारी सौंपी गई है।

पंचतत्व मे विलीन हो गये नीरज, महाकवि की स्मृति मे अखिलेश यादव करेंगे ये बड़ा काम

बीजेपी नेता व पूर्व सांसद चंदन मित्रा सहित पांच विधायकों ने थामा, तृणमूल कांग्रेस का दामन

एमएलसी और यूपी विधान परिषद में पार्टी के सचेतक अतर सिंह राव को अब पंजाब, हरियाणा और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ का प्रभारी बनाया गया है। पंजाब और हरियाणा में बीएसपी संगठन मजबूत है, चंडीगढ़ मे अतर सिंह को खासतौर पर ध्यान देना होगा। दिनेश चंद्रा को  बिहार का प्रभारी बनाया गया है।

बेसिक शिक्षा के पुरस्कार प्राप्त शिक्षकों को मिला सेवा विस्तार का तोहफा, अब इस उम्र तक रहेंगे सेवा मे ?

यशभारती सम्मान पेंशन हेतु, आवेदन पत्र जमा करने की, अन्तिम तिथि बढ़ी

पीएम मोदी की किसान कल्याण रैली को, अखिलेश यादव ने बताया झूठे वादों की रैली, किये ये सवाल ?

अखिलेश यादव ने कांग्रेस को दी ये अहम सलाह, कहा- समाजवादी पार्टी फ्रंट फुट पर खेल सकती है