Breaking News

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मायावती ने किया बड़ा खुलासा…..

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने 10 सितम्बर को पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भारत बंद पर कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर निशाना साधा. उन्होंने आज कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार की गलत आर्थिक नीतियों को केंद्र की मोदी सरकार ने आगे बढ़ाया, जिसकी वजह से आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बेतहाशा इजाफा हुआ है.

मोर्चे की घोषणा के बाद शिवपाल यादव का आज लखनऊ मे पहला कार्यक्रम, सभी की निगाहें टिकी

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने छोड़ा अपना पेशा,अब करेंगे ये काम….

लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए मायावती ने  कहा कि मंहगे तेल पर बीजेपी लाचार है. ये सरकार पूंजीपतियों की मदद कर रही है लेकिन तेल को सस्ता नहीं कर रही है जिसके कारण किसानों को काफी दिक्कतें आ रही हैं.मायावती ने कहा कि केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार पूंजीपतियों की बदौलत आई. अब चुनावी साल में भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कम न करके केंद्र सरकार अपने कुछ पूंजीपति साथियों को फायदा पहुंचाना चाहती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को लगता है कि वह एक बार फिर अपने पूंजीपति साथियों के बदौलत सत्ता हासिल कर लेगी.

शिवपाल यादव ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा…

अखिलेश यादव का बड़ा हमला,50 साल राज करने की बात करने वाले घमंड में ये बात भूल गये..?

 उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों को सरकारी नियंत्रण से बाहर रखने की शुरुआय कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए 2 की सरकार में हुई. 2014 में बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए की सरकार ने कांग्रेस की इस गलत आर्थिक नीतियों को आगे बढ़ाया. मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी केंद्र सरकार के इस तर्क के पक्ष में भी नहीं है कि तेल कीमतों का नियंत्रण उसके पक्ष में नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर सरकार चाहे तो पेट्रोल-डीजल की कीमतों को सरकारी नियंत्रण में कर सकती है.

बड़ी खुशखबरी, एटीएम कार्ड खोने पर बैंक दे रहा लाखों का बीमा….

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने छोड़ा अपना पेशा,अब करेंगे ये काम….

उन्होंने कहा कि यूपीए 2 की गलत नीतियों की वजह से ही जनता ने उसे सत्ता से उखाड़ फेंका था. अब उसी राह पर केंद्र की मोदी सरकार भी है. जनता आने वाले चुनावों में इन्हें भी सबक सिखाएगी. मायावती ने कांग्रेस द्वारा बुलाए गए भारत बंद से दूरी पर भी सफाई देते हुए कहा कि उनकी पार्ट सर्वसमाज के गरीबों, दलितों, पिछड़ों व अल्पसंख्यकों के हितों की लड़ाई लडती है. उसके विरोध का तरीका भी अलग होता है. भारत बंद के दौरान कुछ राज्यों में हिंसा हुई. जिसका बसपा समर्थन नहीं करती. बसपा के विरोध से आम जनता को परेशानी नहीं होती.

अमित शाह का बड़ा दावा, कहा-…. इस के बाद 50 साल तक बीजेपी को हराने वाला कोई नहीं होगा

थाने के बाहर धरने पर बैठा भाजपा विधायक, कहा- जब तक पुलिस…. धरना रहेगा जारी

मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों की वजह से ही आज महंगाई, बेरोजगारी और देश में आर्थिक अव्यस्था के हालात पैदा हो गए हैं. उन्होंने नोटबंदी को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इससे कुछ लोगों को फायदा पहुंचाने का काम किया गया.

टीवी सीरियल “मै मायके चली जाऊँगी” की स्टार-कास्ट से NEWS85.IN की खास बातचीत

मंहगाई, भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था की बदहाली को लेकर, समाजवादी पार्टी का आज धरना-प्रदर्शन

योगी के मंत्री ने दिया ये बयान, सपा बसपा गठबंधन को लेकर बीजेपी की सासें अटकी…

मोर्चा बनाने पर आजम खान ने शिवपाल यादव को दी ये सलाह