Breaking News

अपने जन्मदिन पर मायावती ने बीजेपी पर किया, बड़ा हमला

लखनऊ, बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने जन्मदिन पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन पर प्रेस कॉन्फ्रेंस स्थल को भी विशेष रूप से सजाया गया । प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी अपने जन्मदिन पर बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आज बीएसपी की ब्लू बुक ,”मेरे संघर्षमय जीवन एवं बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा का भाग 14″ आज जारी किया।

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बसपा नेता ने सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की सोच इन जनवरी तथा जन कल्याणकारी दिवस के रूप में बीएसपी और एसपी के कार्यकर्ताओं से मायावती ने अपील की। उन्होंने कहा कि गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को जितायें। मायावती ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजों का जिक्र करते हुए कहा कि अब धन्ना सेठों के पैसों के दम पर सरकार नहीं बनाई जा सकती है। उन्होंने कहां कि इस तीनों राज्यों में कांग्रेस सरकार की उंगलियां उठने लगी हैं। हमने किसानों के हितों की बात करते हुए कहा कि सरकार को एक बार सभी किसानों का कर्ज माफ करने की जरूरत है।

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

उन्होनें  किसानों की आत्महत्या रोकने और उनकी समस्याओं को दूर करने के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि सरकार को स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट पर गंभीरता से विचार करना चाहिए और उसे पूरी तरह लागू किया जाना चाहिए। आज प्रदेश में अनुसूचित जनजाति की समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि द्वारा उनकी समस्याओं को दूर करने का कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है। देश की रक्षा नीति पर विचार रखते हुए मायावती ने कहा कि सरकारी को स्थाई रक्षा नीति बनाई जानी चाहिए जिसके निर्माण में विपक्ष को भी शामिल किया जाना चाहिए।

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

मायावती ने बीजेपी पर सीबीआई का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। साथ ही अखिलेश यादव के मुद्दे पर सीबीआई के दुरूपयोग की चर्चा की। मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुनावी रैली कर घोषणाओं के द्वारा जनता को लालच देने का और लुभाने का आरोप लगाया। मोदी ने मुसलमानों के बारे में बात करते हुए कहा कि आजादी के समय सरकारी नौकरी में मुसलमानों की संख्या 33% थी जो अब घट कर दो या तीन प्रतिशत रह गई है।

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….

2019 में पहली बार इतना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल…

सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि सुनवाई को लेकर मुस्लिम पक्ष की आपत्ति पर आज हुआ ये बड़ा परिवर्तन

पीएम मोदी की नोटबंदी को गलत बताने वाले को अब मिला बड़ा पद….

सरकार ने घोषित किया इस मिठाई को राष्ट्रीय मिठाई …..

यूपी में हुए बंपर आईपीएस अधिकारियों के तबादले,देखें पूरी लिस्ट……