Breaking News

मायावती ने किया बड़ा खुलासा, बताया-बीजेपी कैसे दलितों-पिछड़ों का आरक्षण समाप्त कर रही..

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने बड़ा खुलासा करते हुये बताया कि बीजेपी कैसे  दलितों-पिछड़ों का आरक्षण समाप्त कर रही है। उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार पर देश की सम्पत्ति का निजीकरण किये जाने का आरोप लगाते हुये कहा कि यह सब कुछ धन्नासेठों को फायदा पहुचाने के लिये किया जा रहा है।

 मायावती ने एक बयान जारी करते हुए, बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया। उनहोने बड़ा खुलासा करते हुये कहा कि  निजीकरण के जरिए बीजेपी सरकार एक एजेंडे के तहत दलितों और पिछड़े वर्ग के लोगों को रोजगार में मिली आरक्षण की संवैधाकि व्यवस्था को प्रभावित कर रही है। इसके साथ ही साथ देश का भी नुकसान हो रहा है।

मायावती ने आज  कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार राष्ट्रीय सम्पत्ति कोयला का भी निजीकरण करके कुछ धन्ना सेठों को फायदा पहुचाने के लिये किया जा रहा है। उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार बड़े-बड़े पूँजीपतियों तथा धन्नासेठों के हित में काम कर रही है। चार साल बीत जाने के बाद भी देश के सवा सौ करोड़ ग़रीबों, मज़दूरों, किसानों, युवाओं, बेरोज़गारों तथा अन्य मेहनतकश लोगाें से किये गये ’अच्छे दिन’ के वायदे अभी तक पूरे नही किये गये।

हाल ही में हुए पीएनबी घोटाले की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि प्राइवेट कंपनियां देश को लूटने में लगी हुई हैं, और बीजेपी सरकार अपने आंख, कान बंद किए हैं। कांग्रेस और बीजेपी को एक जैसा बताते हुए कहा कि देश की जनता यह समझ चुकी है कि दोनों ही पार्टियां देश की सम्पत्ति को लूटने और लुटाने के मामले में एक जैसी हैं. वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि देश लूट रहा है और सेवादार और चौकादार सब सत्ता के नशे में धुत नजर आ रहे है।