‘मी टू’ अभियान- बॉलीवुड के सज्जन पुरुष आलोक नाथ के एक और किस्से का हुआ खुलासा

नई दिल्ली, भारत में जारी ‘मी टू’ अभियान ने अब और स्पीड पकड़ ली है। यौन उत्पीड़न को लेकर, कई और महिलाओं ने अपने अनुभवों का सार्वजनिक तौर पर साझा किया।

सज्जन पुरुष के तौर पर पहचाने वाले बॉलीवुड के बाबू जी उर्फ आलोक नाथ जो पहले से ही यौन शोषण के आरोपों में घिरे हैं उनपर  अदाकार संध्या मृदुल ने भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए। आलोक नाथ ने टेलीफिल्म में मृदुल के पिता का किरदार निभाया था। इसमें दिवंगत रीमा लागू उनकी मां बनी थीं। इसकी शूटिंग कोडैकनाल में हुई थी।

मृदुल ने लिखा है कि एक दिन जब शूटिंग जल्दी समाप्त हो गयी और टीम रात को खाना खाने गयी तो सीनियर कलाकार ने बहुत ज्यादा शराब पी ली और वहां से चीजें बिगड़ गयीं। अदाकारा ने लिखा, ‘‘उन्होंने जोर दिया कि मैं उनके साथ बैठूं लेकिन मैं बहुत असहज हो गयी। मेरे साथी कलाकारों ने समझा कि क्या हो रहा है और उन्होंने वहां से मुझे निकाला।’’

उन्होंने यह भी बताया कि होटल लौटने के कुछ समय बाद नाथ नशे की हालत में कमरे तक पहुंच गये। मृदुल ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन आलोक नाथ ने धक्का दिया और मेरी तरफ आने लगे। उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया कि मैं तुम्हें चाहता हूं, तुम मेरी हो।

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विनता नंदा और ‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म की क्रू मेंबर के बाद फिल्म एक्ट्रेस संध्या मृदुल, तीसरी महिला हैं जिसने आलोकनाथ पर सेक्शुअली हैरेस करने के आरोप लगाए हैं। संध्या ने यह जानकारी अपनी ट्विटर पर पोस्ट कर बतायी।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com