Breaking News

मीडिया कर्मियों के प्रवेश पर रोक को लेकर, भारतीय प्रेस परिषद ने किया जवाब तलब

नयी दिल्ली,  भारतीय प्रेस परिषद  के अध्यक्ष न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चंद्रमौली कुमार प्रसाद ने नॉर्थ ब्लॉक में मीडिया कर्मियों के प्रवेश पर प्रतिबंध की शिकायत पर वित्त मंत्रालय से जवाब तलब किया है। न्यायमूर्ति प्रसाद ने राज्यों में भी मीडिया कर्मियों के महत्वपूर्ण कार्यालयों में प्रवेश पर प्रतिबंध की घटनाओं को लेकर वहां की सरकारों से जवाब मांगा है।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

पीसीआई अध्यक्ष ने उनसे मिलने आये नेशनल यूनियन ऑफ जर्निस्ट्स (इंडिया), दिल्ली जनर्लिस्ट एसोसिएशन (डीजीए) तथा इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स (आईएफडब्ल्यूजे) की दिल्ली इकाई के पदाधिकारियों के एक संयुक्त प्रतिनिधिमंडल को बताया कि उन्होंने वित्त मंत्रालय एवं राज्य सरकारों से जवाब तलब किया है।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

प्रतिनिधिमंडल में एनयूजे (आई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक मलिक, डीजेए के अध्यक्ष मनोहर सिंह, डीजेए महासचिव प्रमोद कुमार तथा आईएफडब्ल्यूजे, दिल्ली के अध्यक्ष राजीव रंजन नाग, इरा झा तथा हबीब अख्तर शामिल थे। दिल्ली में 2015 में आम आदमी पार्टी की सरकार के गठन के बाद से ही दिल्ली सचिवालय में मीडिया कर्मियों का प्रवेश प्रतिबंधित है, जबकि नॉर्थ ब्लॉक में प्रवेश पर प्रतिबंध हालिया घटना है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…