Breaking News

MG मोटर ने लाँच की इलेक्ट्रिक SUV-ZS, कीमत इतनी की दूसरी कंपनियों के छूटे पसीने!

नयी दिल्ली ,  एमजी मोटर इंडिया ने बहुप्रतीक्षित अपनी प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट एसयूवी जेडएस ईवी लॉन्च की है जिसका दिल्ली में एक्स शोरूम आमंत्रण मूल्य 19.88 लाख रुपये और 22.58 लाख रुपये है।

कंपनी ने शुक्रवार को यहां यह घोषणा करते हुये कहा कि 17 जनवरी 2020 की आधी रात से पहले बुक करने वाले ग्राहकों के लिए यह आमंत्रण मूल्य है। इसके बाद इसकी कीमत बढ़कर क्रमशरू 20,88 लाख रुपये और 23,58 लाख रुपये हो जायेगी।

कंपनी ने इस एसयूवी के दो मॉडल जेडएस ईवी एक्साइट और जेडएस ईवी एक्सक्लूसिव लाँच की है। कंपनी ने एमजी ईशील्ड भी पेश किया हैए जो निजी तौर पर रजिस्टर्ड ग्राहकों को कार पर असीमित किलोमीटर के लिए 5 साल की मैन्यूफैक्चर वारंटी और बैटरी पर 8 साल या डेढ़ लाख किलोमीटर की वांरटी प्रदान करेगा। यह व्यक्तिगत तौर पर रजिस्टर्ड कारों के लिए 5 साल के लिए राउंड.द.क्लॉक रोडसाइड असिस्टेंस , 5 लेबर.फ्री सर्विसेस भी प्रदान करेगा।

कंपनी ने कहा कि गत 27 दिनों में 2,800 से अधिक बुकिंग हो चुकी है। जेडएस ईवी के लिए प्राप्त बुकिंग की संख्या 2019 में भारत में बेची गई ईवी कारों की कुल संख्या से अधिक है। कंपनी 27 जनवरी से 5 शहरों . दिल्लीध्एनसीआरए अहमदाबादए मुंबईए बैंगलोर, और हैदराबाद में जेडएस ईवी डिलीवरी शुरू करेगी।