Breaking News

मुख्यमंत्री की फोटो के आगे पेशाब करते मंत्रीजी, सोशल मीडिया पर वायरल ये फोटो

नई दिल्ली, एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वायरल फोटो में मंत्रीजी मुख्यमंत्री की फोटो के आगे पेशाब कर रहे हैं. मंत्रीजी ने जहां पेशाब किया वह बीजेपी की चुनावी रैली के स्थान के बगल में था, जहां उनके अनुसार करीब ढ़ाई लाख लोग मौजूद थे. लेकिन फिर भी उन्हे इसमें कुछ भी अनुचित नहीं लगा. जबकि फोटो के वायरल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन पर भी  सवाल उठने शुरू हो गयें हैं.

खूंखार अजगरों का आशियाना बना ये जिला, अजगरों के खौफ से चंबल घाटी थर्रायी

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद, आधार के इस्तेमाल को लेकर अहम घोषणा

 राजस्थान सरकार में मंत्री और भाजपा नेता शंभू सिंह खातेसर की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह एक दीवार पर पेशाब करते हुए दिखाई दे रहे है. शंभू सिंह खातेसर जहां पेशाब कर रहे हैं, उसी दीवार पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का एक पोस्टर भी लगा हुआ है. इस फोटो के वायरल होने के बाद, मंत्री और भाजपा नेता शंभू सिंह खातेसर की सफाई देने से खासा विवाद पैदा हो गया है.

पोस्ट ऑफिस की स्कीम का उठाएं फायदा, लीजिए 8.5% ब्याज दर…..

#Me Too की एक और कड़ी,बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस ने लगाया फिल्म डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप

सूत्रों के अनुसार, पहले तो मंत्री जी ने मुख्यमंत्री के पोस्टर के समीप पेशाब करने की घटना से साफ इनकार कर दिया.  उन्होंने कहा कि पेशाब करने की उनकी यह तस्वीर कैंपेन पोस्टर के पास की नहीं है.  बाद मे मंत्री ने यह भी कहा कि वह सुबह से ही कार्य में व्यस्त थे और दूर-दूर तक कोई टॉयलेट नहीं था. जिसकी वजह से उन्हें उस जगह पर पेशाब करना पड़ा.

लखनऊ के 550 होनहार छात्रों ने पपीते से DNA अलग कर बनाया गिनीज बुक में रिकॉर्ड

अब मुलायम सिंह के संसदीय क्षेत्र में शिवपाल यादव उतारेंगे अपना प्रत्याशी..

मंत्री शंभू सिंह खातेसर को अपने इस कार्य पर कोई पछतावा नही है. उन्होने कहा कि खुले में पेशाब करना पुरानी परंपरा रही है. शंभू सिंह खातेसर की इस फोटो के वायरल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन पर भी  सवाल उठ रहें हैं. लेकिन मंत्रीजी ने स्वच्छ भारत मिशन का बचाव करते हुये दलील दी कि खुले में शौच करना और पेशाब करना दो अलग-अलग चीजें हैं. उन्होंने कहा कि खुले में शौच करने से बीमारियां उत्पन्न होती हैं, जबकि खुले में पेशाब करना कोई बहुत बड़ा मुद्दा नहीं है, जब तक इसे एकांत मे किया जाए.

‘स्वच्छ भारत मिशन’ को लेकर कांग्रेस का बड़ा हमला, कहा-आंकड़े सिर्फ ‘कागजी’,अभियान विफल

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर, शरद पवार का बड़ा एेलान

उन्होंने कहा, “जिस इलाके में मैंने पेशाब किया था वह पूरी तरह से एक एकांत जगह थी, अगर कोई व्यक्ति ऐसी जगह पर पेशाब करता है, तो किसी भी तरह की गंदगी और बीमारी नहीं फैल सकती है.” राजस्थान सरकार के मंत्री खातेसर ने जहां पेशाब किया वह बीजेपी की चुनावी रैली के स्थान के बगल में था, जहां उनके अनुसार करीब ढ़ाई लाख लोग मौजूद थे. लेकिन फिर भी शंभू सिंह खातेसर को इसमें कुछ भी अनुचित नहीं लगा.

अब देश में समाज को तोड़ा जा रहा है, वह भी सरकार द्वारा-अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने छात्रसंघ नेताओं को दी बधाई, कहा- छात्रसंघ लोकतंत्र में नेतृत्व की नर्सरी हैं

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

तेलंगाना विधानसभा चुनाव- जानिये क्या है राजनैतिक समीकरण ?

मिजोरम विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com