Breaking News

ह्यूस्टन मे प्रधानमंत्री मोदी ये क्या बोले ?, अब की बार …. सरकार ?

ह्यूस्टन ,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिका और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भारत का घनिष्ठ मित्र बताते हुए अब की बार मोदी सरकार के घरेलू नारे की तर्ज पर आज अमेरिका में भारतीय मूल के अमेरिकीयों और अमेरिकी नागरिकों को नारा दियाए अब की बार ,  ट्रंप सरकार।

ये लोग नही कर पाएगे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सफर…..

सपा सांसद आजम खान का पता बताने वाले को मिलेगा ये इनाम….

श्री मोदी ने यहां भारतीय प्रवासी समुदाय द्वारा आयोजित ष्हाउडी मोदीष् कार्यक्रम में श्री ट्रंप का स्वागत किया और उन्हें वहां मौजूद लोगों से रूबरू कराया। ष्साझा भविष्य और उज्जवल भविष्य थीम पर आधारित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि पिछले वर्षों में दोनों देशों ने अपनी मित्रता को नयी ऊंचाई तक पहुंचाया है और ह्यूस्टन में दो बड़े लोकतंत्रों की साझेदारी की धड़कन सबको स्पष्ट सुनायी दे रही है। उन्होंने कहा ए श् वर्ष 2017 में जब वह अमेरिका की यात्रा पर आये थे तो श्री ट्रंप ने उन्हें अपने परिवार से मिलवाया था और आज मुझे श्री ट्रंप को यहां मौजूद अपने परिवार ;लोगोंद्ध से मिलवाते हुए हर्ष और गौरव का अहसास हो रहा है।

बस चालक का कटा चालान,क्योकि उसने नहीं पहना था ये…..

पीएम मोदी ने इस भोजपुरी स्टार को ट्विटर पर किया फॉलो…..

प्रधानमंत्री ने कहा कि श्री ट्रंप ने अमेरिकी अर्थव्यवस्था को दोबारा मजबूत बनाया है और अमेरिका तथा दुनिया के लिए नये आयाम हासिल किये हैं। राष्ट्रपति ट्रंप के साथ भारत का अच्छा तालमेल रहा है। उन्होंने कहा , मेरी उनसे कई बार मुलाकात हुई हैं और वह हमेशा मित्रवत, ऊर्जावान और सुलभ रहे हैं। मैं उनके नेतृत्व , अमेरिका के प्रति उनके जुनून , हर अमेरिकी के प्रति चिंता और अमेरिका को महान बनाने के संकल्प के लिए उनकी सराहना करता हूं।

ये पीसीएस अफसर बनीं मिसेज इंडिया 2019….

केंद्रीय कर्मचारियों को लेकर सरकार कर सकती है ये बड़ा ऐलान

कुत्ते की मौत पर रक्षा मंत्री दुखी, पूरे सम्मान के साथ हुई विदाई

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन और भत्ता…

जब इंसान के सिर पर निकल आया ‘सींग’, मामला देख डॉक्टर भी रह गए हैरान….

यूपी का पहला रोप-वे इस जिले मे हुआ शुरू, अब नही चढ़नी पड़ेंगी सैकड़ों सीढ़ियां