Breaking News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खासतौर पर युवाओं से की ये विशेष अपील

नयी दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खासतौर पर युवाओं से एक विशेष अपील की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकतंत्र के महापर्व में लोगाें से बड़ी संख्या में हिस्सा लेने की अपील करते हुए रविवार को कहा कि छठे चरण के मतदान के दौरान लोग अधिक से अधिक संख्या में घरों से बाहर निकलें और वोट डालें।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट किया,“लोकसभा चुनाव का एक और चरण आ गया है। जिन लोगों के लोकसभा क्षेत्रों में आज मतदान हो रहा है, मैं उन सभी से घरों से बाहर निकलकर मतदान करने की अपील करता हूं। मुझे आशा है कि हमारे नौजवान दोस्त रिकॉर्ड संख्या में वोट देने के लिए आयेंगे। उनकी भागीदारी से मतदान और विशेष बन जायेगा।” लोकसभा चुनाव के छठे चरण में सात राज्यों में 59 सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान आज सुबह सात बजे शुरू हो गया।

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

इस चरण में उत्तर प्रदेश की 14, हरियाणा की सभी 10, बिहार, मध्य प्रदेश तथा पश्चिम बंगाल की आठ-आठ, दिल्ली की सभी सात और झारखंड की चार सीटों के लिए मतदान हो रहा है। इसके साथ ही त्रिपुरा की पश्चिम त्रिपुरा लोकसभा सीट के 168 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान हो रहा है। इस सीट के लिए 11 अप्रैल को मतदान हुआ था लेकिन विपक्षी दलों ने धांधली होने का आरोप लगाते हुए चुनाव रद्द करने की मांग की थी।

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता