Breaking News

चीनी राष्ट्रपति ने, प्रधानमंत्री मोदी को दी बधाई

नई दिल्ली,  चीनी राष्ट्रपति ने हाल में संपन्न सत्रहवें लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। मोदी ने श्री जिनपिंग के प्रति आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने चुनाव के बाद भी उन्हें बधाई दी थी।

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

श्री मोदी और श्री जिनपिंग के बीच गत वर्ष अप्रैल में वुहान में पहली अनौपचारिक बैठक हुई थी।  यह हालांकि एक संक्षिप्त बैठक थी लेकिन बहुत महत्वपूर्ण और ष्बहुत सकारात्मक माहौल था। वुहान की भावना बहुत अधिक मौजूद थी और यह दोनों पक्षों द्वारा बैठकों की एक श्रृंखला की शुरुआत है।श् उन्होंने कहा कि दोनों नेता जापान के ओसाका में जी.20 शिखर सम्मेलन में अपनी अगली संभावित बैठक के बारे में आशान्वित थे।

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

श्री मोदी और जिनपिंग दोनों को भारत में इस साल के अंत में होने वाले ब्रिक्स शिखर सम्मेलन और अनौपचारिक शिखर सम्मेलन के दौरान मिलने की उम्मीद है। अनौपचारिक शिखर सम्मेलन के बारे में स्थल और समय तय नहीं किया गया है।  मोदी ने कहा हमारे पास पाकिस्तान के संबंध में एक सुसंगत स्थिति है और द्विपक्षीय तंत्र के माध्यम से सभी मुद्दों पर चर्चा करना है। हम बातचीत के जरिए शांतिपूर्ण समझौते की तलाश कर रहे हैं।

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

चीनी नेता जिनपिंग के इस साल श्री मोदी के साथ दूसरे अनौपचारिक शिखर सम्मेलन के लिए भारत आने की उम्मीद है। श्री मोदी गुरुवार देर शाम रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे। वह किर्गिस्तान के राष्ट्रपति जेनेबकोव द्वारा आयोजित किए जाने वाले अनौपचारिक रात्रिभोज में भाग लेंगे। दो दिवसीय शंघाई सहयोग संगठन परिषद की बैठक शुक्रवार को समाप्त होगी।

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….