Breaking News

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चर्चित शो ‘Man Vs Wild’ में नजर आएंगे. यह शो डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा. शो में पीएम मोदी के साथ चर्चित होस्ट बेयर ग्रेल्स भी मौजूद रहेंगें. बेयर ग्रिल्स ने ट्विटर पर एक विडियो ट्वीट कर बताया कि 12 अगस्त को रात 9 बजे डिस्कबरी चैनल एक शो प्रसारित किया जाएगा. इस शो में पीएम मोदी पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन को लेकर जागरूकता पर बात करेंगे.

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

इस शो की पूरी शूटिंग जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के जंगलों में हुई है. इस कार्यक्रम में PM मोदी वन एवं जीव संरक्षण को लेकर बेयर ग्रिल्स के साथ चर्चा करते नजर आएंगे. इससे पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को भी जंगलों में बेयर ग्रिल्स के साथ देखा गया था. इस शो लेकर बेयर ग्रिल्स ने ट्वीट किया है कि 180 देशों के लोग जल्द ही प्रधानमंत्री मोदी के अनदेखे पहलू से परिचित होंगे.

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

‘मैन Vs वाइल्ड’ ये कार्यक्रम 12 अगस्त को 9 बजे आएगा. यह एक साथ डिस्कवरी चैनल, डिस्कवरी HD वर्ल्ड, एनीमल प्लानेट, डिस्कवरी साइंस, एनीमल प्लानेट HD वर्ल्ड, TLC, TLC HD वर्ल्ड, जीत प्राइम, जीत प्राइम HD, डिस्कवरी साइंस, डिस्कवरी टर्बो, डिस्कवरी किड्स, डी तमिल पर आएगा. इसे 180 देशों में देखा जा सकेगा.

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….