Breaking News

मोदी सरकार गरीब, किसान, गांव की तस्वीर बदलने को कृतसंकल्पित

पटना,  भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार गरीब, किसान और पिछड़ों के कल्याण तथा गांव की तस्वीर बदलने को कृतसंकल्पित है और मुद्दा विहीन विपक्ष चुनौती देने से पहले ही बिखर गया है। यही कारण है कि हताशा में निचले स्तर की भाषा का इस्तेमाल कर रहा है ।

मंदिर में भजन गाता है ये कुत्ता, हैरान कर देगा वीडियो

दुनिया की सबसे खतरनाक चिड़िया को आया गुस्सा,अपने मालिक के साथ किया ये काम…

बिहार के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने यह बात छपरा में एक जनसभा में कही । इस जनसभा का आयोजन पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूडी द्वारा आज सारण सीट से भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करने के बाद किया गया था । यादव ने कहा कि यह चुनाव गांव, गरीब, किसानों एवं पिछड़ों के कल्याण के लिये मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिये लड़ा जा रहा है । उन्होंने कहा, ‘‘ आज विपक्ष चुनौती देने से पहले ही बिखर चुका है । विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है । और इसलिये वह हताशा में अभद्र भाषा का उपयोग कर रहा है। आज राहुल गांधी, राजद नेता जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह राजनीति का निम्न स्तर है । ’’

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान…

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

सरकार की जन कल्याण योजनाओं का जिक्र करते हुए भूपेन्द्र यादव ने कहा कि पांच साल पहले जब नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी थी, उसके बाद अनेकों जन कल्याण योजनाएं शुरू की गई । ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों के निर्माण से लेकर किसानों की आय दोगुणी करना, फसल बीमा योजना, सिंचाई परियोजनाओं को आगे बढ़ाने, हर गांव में बिजली पहुंचाने सहित उज्जवला योजना शामिल है । भाजपा नेता ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 70 सालों में अधूरी रही सिंचाई परियोजनाओं को पूरा करने का काम किया है ।

ये है पोस्ट ऑफिस की पैसा डबल करने वाली गारंटेड स्कीम, बस इतने रुपये से करें शुरुआत

अब सपना चौधरी कह रहीं हैं ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’, नया वीडियो वायरल

उन्होंने जोर दिया कि हमने किसानों के लिये सम्मान निधि योजना शुरू की है और अब अपने घोषणापत्र में वादा किया है कि हर किसानों को इसके दायरे में लाया जायेगा । इस अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि केंद्र में नरेन्द्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार ने पिछले पांच साल में जितना काम किया है, कांग्रेस-राजद सरकारों ने न तो कभी किया, ना ही कभी कर पाएंगी । आनेवाले वर्षों में गंगा नदी पर 12 और पुल की स्वीकृति मोदी सरकार से मिल चुकी है ।

दुनिया के सबसे बड़े विमान’ ने भरी पहली उड़ान, अब करेंगा ये काम…

कल से नहीं उड़ेंगे ये विमान,बुकिंग भी हुई बंद

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इत