Breaking News

जियो के माध्यम से, उत्तराखंड को ‘डिजिटल देवभूमि’ बनायेंगे मुकेश अंबानी

देहरादून, रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर मुकेश अंबानी ने उत्तराखंड  को डिजिटल देवभूमि बनाने की घोषणा की है। यह बात उनहोने आज उत्तराखंड इंवेस्टर्स समिट-2018 के शुभारंभ पर कही।

पोस्ट ऑफिस की स्कीम का उठाएं फायदा, लीजिए 8.5% ब्याज दर…..

#Me Too की एक और कड़ी,बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस ने लगाया फिल्म डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप

मुकेश अंबानी ने उत्तराखंड को निवेश के लिहाज आकर्षक बताते हुये आज कहा कि उनकी कंपनी यहां पर्यावरण के अनुकूल उद्योगों, पर्यटन और कारोबार को बढावा देगी, जिससे प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में बेहतरी आयेगी। जियो ‘डिजिटल उत्तराखंड’ को लेकर प्रतिबद्ध है, जहां हर नागरिक के पास सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाली डिजिटल कनेक्टिविटी और सेवाएं होंगी।

लखनऊ के 550 होनहार छात्रों ने पपीते से DNA अलग कर बनाया गिनीज बुक में रिकॉर्ड

अब मुलायम सिंह के संसदीय क्षेत्र में शिवपाल यादव उतारेंगे अपना प्रत्याशी..

उन्होने कहा कि उत्तराखंड में 4,000 करोड़ रुपये का निवेश करने के बाद अब रिलायंस जियो अगले दो साल में उत्तराखंड के 2,385 से अधिक विद्यालयों को उच्च गति इंटरनेट से जोड़ेगा। इसका उद्देश्य उत्तराखंड को ‘डिजिटल देवभूमि’ बनाना है। अंबानी ने कहा, “इन सभी से अतिरिक्त रोजगार सृजित करने में मदद मिलेगी और राज्य के नागरिकों के लिए आय के अधिक अवसर खुलेंगे।

‘स्वच्छ भारत मिशन’ को लेकर कांग्रेस का बड़ा हमला, कहा-आंकड़े सिर्फ ‘कागजी’,अभियान विफल

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर, शरद पवार का बड़ा एेलान

अंबानी ने कहा कि राज्‍य सरकार की प्रो-बिजनेस पॉलिसी और जियो का निवेश मिलकर हाईटेक इंडस्‍ट्रीज की तरक्‍की के नए दरवाजे खोलेंगे। उन्‍हें भरोसा है कि इन्‍वेस्‍टर्स समिट भविष्‍य में राज्‍य की तरक्‍की के लिए जमीन तैयार करेगी. रिलायंस इंडस्‍ट्रीज राज्‍य के सहयोग और वातावरण से पूरी तरह संतुष्‍ट है।

अब देश में समाज को तोड़ा जा रहा है, वह भी सरकार द्वारा-अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने छात्रसंघ नेताओं को दी बधाई, कहा- छात्रसंघ लोकतंत्र में नेतृत्व की नर्सरी हैं

7 और 8 अक्टूबर को चलने वाले इस इंवेस्टर्स समिट में देश विदेश की कंपनियां हिस्सा ले रही हैं। राज्य सरकार ने 12 सेक्टरों में निवेश की संभावनाएं तलाशने की कोशिश की है। सरकार का खास जोर फूड प्रोसेसिंग, टूरिज्म, हॉर्टिकल्चर पर है। उत्तराखंड सरकार ने निवेशकों के लिए सिंगल विंडो सिस्टम के साथ ही उन्हें सस्ती बिजली देने की बात कही है।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

तेलंगाना विधानसभा चुनाव- जानिये क्या है राजनैतिक समीकरण ?

मिजोरम विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?