Breaking News

मुलायम सिंह के सामने मायावती ने किया गेस्ट हाउसकांड का जिक्र,दिया ये बड़ा बयान

मैनपुरी, बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सामने ही उस गेस्टहाउस कांड का जिक्र किया . मैनपुरी के क्रिस्चियन मैदान पर शुक्रवार को महागठबंधन की संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए  कहा कि यहां मौजूद सभी लोग और मीडिया बन्धुओं को भी इस सवाल का जवाब चाहिए कि गेस्ट हाउस कांड के बाद भी सपा-बसपा लोकसभा का चुनाव गठबंधन के तहत कैसे लड़ रहे हैं.

इस कंपनी में लगाए गए इन लोगों के डूब गए करोड़ों रुपये….

इस शहर में आज फ्री में करें ओला की सवारी….

मायवती ने गेस्ट हाउस कांड का जिक्र करते हुए कहा, “2 जून 1995 को हुए गेस्ट हाउस कांड के बाद भी लोकसभा चुनाव में गठबंधन का जवाब सभी चाहते होंगे. गेस्ट हाउस कांड के बाद भी सपा बसपा गठबंधन हुआ. कभी-कभी देशहित में ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं. हम सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए एक साथ आए हैं. हमें उम्मीद है कि मुलायम सिंह जी को आप भरी मतों से जीतकर एक बार फिर संसद भेजेंगे.

सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते हैं सोना, जानिए कैसे…

भारत की सबसे छोटी कार हुई लॉन्च,जानें कीमत और फीचर

करीब ढाई दशक पुरानी राजनैतिक विद्वेष पर जमी धूल की मोटी परत को साफ करते हुए मायावती ने मंच से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तारीफ़ भी की. उन्होंने मुलायम सिंह यादव को असली पिछड़ा बताते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार में सत्ता का दुरूपयोग करते हुए खुद को पिछड़ा बना लिया. इस दौरान मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी खूब हमला किया. उन्होंने कहा कि मुलायम ओबीसी के सबसे बड़े नेता हैं. प्रधानमंत्री तो नकली पिछड़े हैं. मायावती ने कहा कि मुलायम सिंह जी ने मैनपुरी के लिए बहुत काम किया है, उन्हें भारी वोटों से जीता देना.