Breaking News

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा ने किया बड़ा खुलासा,बताया अखिलेश- शिवपाल में से किसकों चुनेगीं

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा  यादव ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया की वो अखिलेश यादव व शिवपाल सिंह में से किसकों चुनेगीं.?

त्यौहार पर रेल यात्रियों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा परिवर्तन

फर्जी मुठभेड़ के शिकार, जितेंद्र यादव को लेकर आयोग, योगी सरकार पर हुआ सख्त, दिये ये आदेश

मुलायम सिंह  की छोटी बहू अपर्णा यादव ने  स्वीकार किया कि 2019 के चुनाव में शिवपाल के अलग होने से असर पड़ेगा और अगर उन्हें चुनाव लड़ने का मौका मिला तो अखिलेश या शिवपाल में से वह अपने चाचा शिवपाल और नेता जी मुलायम सिंह यादव को चुनेंगी. अपर्णा ने कहा कि पारिवारिक खींचतान के चलते 2017 का चुनाव प्रभावित हुआ था और 2019 के चुनाव में भी इसका असर जरूर पड़ेगा क्योंकि चाचा जी का भी पार्टी को मजबूत करने में कम योगदान नहीं रहा है.

सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर, अखिलेश यादव ने ली कुछ यूं चुटकी

सरदार पटेल की ‘स्टैच्यू आॅफ यूनिटी‘ पर अखिलेश यादव ने कही ये बात

पार्टी को मजबूत करने में उन्होंने भी बहुत मेहनत की है. मगर अभी 2019 में काफी समय है तो देखिए आगे क्या होता है? अपर्णा यादव से जब यह पूछा गया कि अगर 2019 में आपको चुनाव लड़ने का मौका मिले तो किस सिम्बल से चुनाव लड़ना चाहेंगी, शिवपाल की पार्टी से या फिर अखिलेश की पार्टी से. इस पर अपर्णा ने कहा कि वह अपने चाचा शिवपाल के साथ रहना चाहेंगी. हालांकि अपर्णा ने शिवपाल के साथ मुलायम सिंह यादव का भी नाम जोड़ कर कहा कि वह बड़ों के साथ ही रहना चाहेंगी.

मायावती ने क्यों कहा कि बहुजन समाज से माफी मांगें बीजेपी और आरएसएस ?

ATM से निकालने जा रहे हैं कैश तो जान लें यह नियम, आज से लागू

 राम मंदिर पर अपर्णा ने कहा कि कोर्ट के फैसले को मानते हुए हमें जनवरी तक सुनवाई का इंतज़ार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि राम मंदिर बने.  अपर्णा ने कहा, “मैं तो मंदिर के पक्ष में हूं क्योंकि रामायण में भी राम जन्मभूमि का उल्लेख आता है.” जब उनसे पूछा गया कि क्या आप बीजेपी के साथ हैं तो अपर्णा ने कहा, “मैं राम के साथ हूं.