Breaking News

मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय रेप कांड हुआ और भी भयावह, कई मंत्री शामिल…

पटना, बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में हुए बच्चियों के साथ महीनों तक हुए रेप का भंडाफोड़ होने के बाद रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं.  बालिका आश्रय गृह रेप कांड में आंकड़े और भी ज्यादा भयावह हो गये हैं. बालिका गृह की 42 में से 34 बच्चियों से बलात्कार की बात सामने आई है. मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा कि अब तक 34 बच्चियों से रेप की पुष्टि हुई है. बता दें कि पहले 29 बच्चियों से रेप की बात पुष्ट हुई थी. हालांकि, बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने मुजफ्फरपुर जिला स्थित एक बालिका गृह की बालिकाओं के यौन उत्पीड़न मामले की जांच सीबीआई से कराने के आदेश दे दिये हैं.

रामगोपाल यादव ने अपने चुनाव लड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान…..

ईवीएम के विरोध को लेकर अखिलेश यादव ने उठाया ये बड़ा कदम….

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाया कि इसमें समाज कल्याण मंत्री के पति के अलावा बिहार सरकार के एक अन्य मंत्री का भी नाम आया है. हालांकि, इस मामले में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा और सुरेश शर्मा ने स्पष्ट कर दिया है कि अगर उनके ऊपर लगे ये आरोप साबित होते हैं तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे.

इस शहर में लगा ‘गोलगप्पों’ पर बैन, जानिए क्या है वजह….

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, बताया -देश की सारी सम्पत्ति कहां कैद है ?

सरकार की ओर से उसमें कहा गया है कि भ्रम का वातावरण नहीं रहे, इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक और गृह विभाग के प्रधान सचिव को तत्काल इस मामले की जांच सीबीआई के सुपुर्द करने का निर्देश दिया है. मामले की तहकीकात निष्पक्ष ढंग से हो, इसके लिए विपक्ष इसकी जांच उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई से कराने की मांग कर रहा था. बिहार विधानमंडल और संसद में विपक्षी दलों के सदस्यों मामला सदन में उठाये जाने और इसपर केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बयान के बाद बिहार के पुलिस महानिदेशक के एस द्विवेदी ने 24 जुलाई को कहा था, ‘‘मैं अपनी जांच से पूरी तरह संतुष्ट हूं. मुझे इसमें कोई खामी नजर नहीं आ रही। इसलिए नहीं लगता कि सीबीआई या अन्य किसी एजेंसी द्वारा जांच किए जाने की आवश्यकता है.’

लखनऊ मे प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की जुगलबंदी पर अखिलेश यादव ने कहा..?

सपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इन बड़े अहम फैसलों पर लगी मुहर

खुलासे के बाद इस बालिका गृह की गहन जांच शुरू हो गई है. फॉरेंसिक टीम ने यहां खुदाई भी की. फिलहाल यहां रहने  वाली सभी बच्चियों को दूसरे शेल्टर होम में शिफ्ट कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में पिछले दिनों जिला प्रशासन के एक अधिकारी को भी गिरफ्तार किया गया था. दूसरी तरफ, इस पूरे मामले को लेकर आरजेडी के कार्यकारी प्रमुख तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार शेल्टर होम में बच्चियों की सुरक्षा करने में नाकाम रही है.

जानिए कौन-कौन शामिल हुए सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में…

प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, अपने इस दोस्त को किया मालामाल

इससे पहले मुजफ्फरपुर बालिका गृह में रही 44 लड़कियों में 42 की मेडिकल जांच कराए जाने पर उनमें से 29 के यौन शोषण की पुष्टि हुई थी. दो लड़कियों के बीमार होने के कारण उनकी जांच नहीं हो पायी है. मुजफ्फरपुर बालिका गृह के संचालक ब्रजेश ठाकुर सहित कुल 10 आरोपियों किरण कुमारी, मंजू देवी, इन्दू कुमारी, चन्दा देवी, नेहा कुमारी, हेमा मसीह, विकास कुमार एवं रवि कुमार रौशन को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. एक अन्य फरार दिलीप कुमार वर्मा की गिरफ्तारी के लिए इश्तेहार दिए गए हैं और कुर्की की कार्रवाई की जा रही है.

इतने हजार करोड़ के नुकसान के बाद, सरकार व ट्रक मालिकों के बीच बनी सहमति, हड़ताल समाप्त

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्वाय फ्रेंड के संग कर ली सगाई, जानिये कौन है ?

कांग्रेस का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, राफेल विमान सौदे में हुये घोटाले को लेकर किया खुलासा

अखिलेश यादव ने बताया, भाजपा ने चुनाव के समय झूठे प्रचार माध्यमों से जनता को कैसे किया गुमराह

जब इतनी सी दूरी तय करने में लगा दिये 4 साल,कैसे चलेगी बुलट ट्रेन

BJP विधायक ने कहा,अगर मैं गृहमंत्री होता तो ‘बुद्धिजीवियों’ को गोली मरवा देता….

होटल निर्माण की परमिशन न मिलने से अखिलेश यादव ने बदला अपने घर का प्लान

ITR भरने वालों को मिली बड़ी राहत,सरकार ने किया ये काम….

महाराष्ट्र मे भी मायावती जरूरी, शरद पवार की बसपा प्रमुख से मुला