Breaking News

टीवी डिबेट के दौरान मारपीट मे जेल गये राष्ट्रीय प्रवक्ता, जानिये कैसे छूटे ?

नोएडा,  भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया के साथ मारपीट के मामले में जेल में बंद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया रविवार दोपहर नोएडा की लुक्सर जेल से रिहा हो गए।

भरी सभा में केंद्रीय मंत्री को इस युवक ने जड़ा थप्पड़….

जनाक्रोश रैली में शिवपाल सिंह ने दिया ये बड़ा बयान…

नगर मजिस्ट्रेट शैलेन्द्र मिश्रा ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया। जमानत के कागज लेकर सपा के नेता ग्रेटर नोएडा स्थित लुक्सर जेल पहुंचे। इन लोगों ने जेल प्रशासन को जमानत के कागज उपलब्ध कराएं। उसके बाद रविवार दोपहर अनुराग भदौरिया जेल से बाहर निकले।

ये है पहली ऐसी कार, एक्सीडेंट होने पर नहीं लगेगी एक भी खरोंच….

यूपी में IPS अफसरों के हुए तबादले, बुलंदशहर के एसएसपी की छुट्टी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र सिंह नागर ने बताया कि सेक्टर 16 , स्थित चैनल में बहस के दौरान शनिवार को भाजपा प्रवक्ता ने सपा प्रवक्ता के ऊपर हमला किया था। लेकिन सत्ता के दबाव में भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई जबकि समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर आनन-फानन में देर रात जेल भेज दिया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग इस मामले को सड़क से लेकर संसद तक उठाएंगे।

गोहत्या हिंसा को लेकर सीओ और चौकी इंचार्ज पर गिरी गाज….

कारगिल शहीद की प्रतिमा अनावरण कर मुलायम सिंह ने किया भाजपा पर बड़ा हमला

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा,‘‘ भाजपा सरकार जनता के साथ अन्याय कर रही है। हमारे कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न हो रहा है। हम अपने कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया। सपा सांसद ने कहा कि पुलिस सत्ता के दबाव में एकतरफा कार्रवाई कर रही है ।’’

शिवपाल यादव के जादू का असर, टीवी पर दिखने वाले सर्द रात में, सड़कों पर काम करते आए नजर

ये तीन राज्यों में BJP को तगड़ा झटका,लोकसभा चुनाव में दिखेगा असर….

हाल ही में अनेक राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार दोपहर सेक्टर 16 ए में स्थित एक चैनल में लाइव डिबेट चल रही थी। इस डिबेट में भाजपा की तरफ से गौरव भाटिया अपनी पार्टी का पक्ष रख रहे थे, जबकि समाजवादी पार्टी की तरफ से अनुराग भदौरिया अपनी पार्टी का पक्ष रख रहे थे। बहस के दौरान दोनों में तीखी झड़प हो गई तथा देखते ही देखते दोनों में धक्का-मुक्की हो गई।

इस बैंक में अकाउंट है तो हो जाएं सावधान, ATM से निकल रहे है पैसे….

कर्मचारियों की पेंशन में सरकार ने किया बड़ा परिर्वतन,कर्मचारी सगंठनो ने दी ये प्रतिक्रिया..

इस मामले में भाजपा प्रवक्ता ने थाना सेक्टर 20 में सपा प्रवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वहीं सपा प्रवक्ता ने भी भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। सपा प्रवक्ता को थाना सेक्टर 20 पुलिस ने शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया था।

गोहत्या के हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर और सुमित की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलास…

2019 बोर्ड परीक्षाओं के टाइम टेबल में हुआ बड़ा बदलाव…..