Breaking News

बिग बॉस के घर से बेघर होते ही नेहा पेंडसे ने किया बड़ा खुलासा….

मुंबई,बिग बॉस 12 में इस हफ्ते तीन कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड थे श्रीसंथ, करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे. मिड वीक इविक्शन के दौरान श्रीसंथ को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया. जिसके बाद घर से बाहर जाने के लिए करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे का नाम था. लेकिन कल  “वीकेंड का वार” में नेहा पेंडसे के रूप में पहली सेलिब्रिटी को बेघर होना पड़ा. करणवीर बोहरा और नेहा को प‍िछले हफ्ते नॉ‍मिनेट किया गया था. नेहा को कम वोट मिलने की वजह से बेघर होना पड़ा. घर से बाहर आ चुकी नेहा ने घर वालों के कई राज खोले हैं.

घर से न‍िकलने के बाद आजतक को द‍िए इंटरव्यू में नेहा ने जल्दी बेघर होने पर दुख जताया. उन्होंने कहा, “मुझे घर में लंबे समय तक नहीं रुक पाने का मलाल है. घर में फिर से जाना चाहती हूं, मैं चाहती हूं वाइल्ड कार्ड एंट्री हो.” अपनी सबसे बड़ी कमी के बारे में नेहा ने कहा, “मेरी सबसे बड़ी कमी ये रही कि मैंने गुस्सा नहीं द‍िखाया, इस वजह से बाहर हुई हूं. मुझे 10 बार एक बात को कहना नहीं आता. वहां सभी ज्यादातर यही करते हैं.”

नेहा ने कहा, “घर से बाहर आने के बाद मुझे ये अहसास हुआ है कि भरोसा ज्यादा कर ल‍िया है. दीप‍िका के बारे में जो बातें घर में फैली थीं. उसे मैं देख नहीं पाई क्योंकि उसे बहुत प्यार करती हूं. हां, घर के बाहर भी दीपिका के बारे में डबल फेस होने की बातें सुन रही हूं. अब मुझे इतना तो लग रहा है कि मैं लोगों को सही पहचान नहीं सकी. किसी एक पर भरोसा करके चलना गलत रहा.”

नेहा से जब पूछा गया कि घर में सबसे ज्यादा द‍िमाग से कौन खेल रहा है उन्होंने जवाब दिया, “रोम‍िल द‍िमाग से खेलता है, सुरभ‍ि सबसे ज्यादा मुद्दे उठाती है. दीप‍िका तो दोनों काम करती हैं. सबसे अच्छा रोम‍िल और दीप‍िका खेल रहे हैं.” नेहा ने हंसते हुए ये भी कहा, “दीदी तो खेल गईं.”

घर के सबसे झगड़े लगवाने वाले सदस्य का नाम पूछे जाने पर नेहा ने दीपक ठाकुर का नाम ल‍िया. इसके बाद उन्होंने कहा, “रोमिल भी घर के सदस्यों के बीच बहुत झगड़े लगवाता है. नेहा ने ये बात भी मानी की इस बार जोड‍़‍ियां, सिंगल्स पर भारी पड़ रही हैं.”

नेहा के बाद घर से कौन जाएगा? इस सवाल के जवाब में नेहा ने कहा, “मुझे लगता है अनूप जी.” जसलीन और श‍िवाशीष के बीच बढ़ती नजदीकी पर उनका कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं था. जो बातें बन रही हैं वो गलत है. मैं भी श‍िवाशीष से बातें करती थी, इसका मतलब से नहीं कि मेरा भी उसके साथ कुछ चल रहा है.