साक्षात्कार को तोड़ मरोड़कर पेश करने से मीडिया पर भड़के हरभजन

News85 May 28, 2017 Comments Off on साक्षात्कार को तोड़ मरोड़कर पेश करने से मीडिया पर भड़के हरभजन

नई दिल्ली,  हाल ही में एक निजी चैनल को दिये साक्षात्कार पर हरभजन सिंह ने खासी नारजगी जाहिर की है। हरभजन ने ट्विट कर मीडिया को आड़े हांथो लिया है। हरभजन का कहना है कि मीडिया को वो बातें अपनी प्रसिद्धि के लिए नहीं कहनी चाहिए जो बातें हमने कही ही न हो। मामला तब शुरू हुआ जब एक जून से होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में हरभजन सिंह का नाम शामिस नहीं किया गया था।

इस बात को मीडिया में इस तरह से चलाया जाने लगा कि हरभजन ने कहा है कि अगर धोनी टीम में हो सकते हैं तो मैं क्यों नही। लेकिन ऐसी खबर चलने के बाद से ही हरभजन सिंह ने ट्विटर पर एक साक्षात्कार का वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि मीडिया उनकी बातों का गलत मतलब न निकाले।

भज्जी ने ट्वीट कर कहा कि मीडिया को उनके हवाले से वो बातें नहीं चलानी चाहिए, जो उन्होंने कही ही नहीं। मामले के बढ़ने पर हरभजन ने अपने ट्विटर हैंडल से उस साक्षात्कार का एक अंश भी पोस्ट किया और मीडिया को संबोधित करते हुए लिखा, कृपया हर समय तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश न करें। मैंने क्या कहा था, अगर कोई जानना चाहता है तो कृपया इस वीडियो को देखें।

loading...
loading...

Comments are closed.