मोदी की निकल गई हवा इसलिए गुजरात में याद आ रहे है राम- लालू यादव

News85 December 7, 2017 Comments Off on मोदी की निकल गई हवा इसलिए गुजरात में याद आ रहे है राम- लालू यादव

पटना, राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी की हवा निकल गई है इसलिए गुजरात में भगवान राम याद आ रहे है . लालू यादव ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे को जानबूझकर चुनाव के समय भाजपा को याद आता है लेकिन जब इस मामले की सुनवाई सप्रीम कोर्ट में चल रही है तो सबको उसके फ़ैसले का इंतज़ार करना चाहिए.

कार्यकर्ताओं के प्रेम मे, भोले शंकर की तरह जहर पी गये अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने बताया ‘गुजरात माडल‘ का कड़वा सच, जानकर चौंक जायेंगे आप ?

 लालू यादव को राहुल गांधी का नेतृत्व मंज़ूर हैं.  उन्होंने राहुल गांधी को अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी और कहा कि राहुल के नेतृत्व में देश सुरक्षित रहेगा. लालू ने  कहा कि ये देश युवाओं का हैं और राहुल युवा हैं और कांग्रेस पार्टी ने उनको नेतृत्व देके एक सही क़दम उठाया है. लालू ने कहा कि अगले लोक सभा चुनाव में यूपीए की सभी पार्टी राहुल के ही नेतृत्व में लोक सभा चुनाव लड़ेगी.

अखिलेश यादव ने गुजरात से बताया 5 हजार साल पुराना रिश्ता, जानिये कैसे ?

निकाय चुनाव परिणामों को लेकर, मुलायम सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान

 लालू ने इस बात से इंकार किया कि उनकी राहुल गांधी से नहीं बनती. इस पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ये सब मीडिया के मन की उपज हैं. लालू से जब गुजरात चुनाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि देश की जनता अब नरेंद्र मोदी के करतूत से ऊब चुकी हैं लेकिन फ़िलहाल शांत हैं लेकिन चुनाव में ये अपना ग़ुस्सा सरकार पर अवश्य निकलेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राहुल गांधी पर दिए गए बयान पर लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी राजनीति के दशानन हैं और गुजरात की जनता उनका राजनीतिक वध करेगी. लालू ने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसको नरेंद्र मोदी ने ठगा नहीं.

निकाय चुनाव परिणामों मे भाजपा की बाजीगरी पर, प्रो ० रामगोपाल यादव का पोल खोल

समाजवादी पार्टी 7 दिसम्बर को, सभी जिलों मे डीएम आफिस पर देगी धरना, जानिये क्यों?

बीजेपी  के हाथ से निकल सकता है गुजरात- एबीपी न्यूज-सीएसडीएस का ऑपिनियन पोल

Spread the love
loading...
loading...

Comments are closed.