Breaking News

अब नए सोशल एप सगुन के साथ करें कमाई, Connect- Share & Earn

नई दिल्ली,  आजकल सोशल नेटवर्किंग एप का इस्तेमाल अपने परिजनों और मित्रों से जुड़े रहने के लिए हर कोई करता है। लेकिन प्रत्येक सोशल नेटवर्किंग एप की अपनी सीमाएं होती हैं। अलग-अलग एप्स पर लोगों का अलग-अलग समूह होता है। इसे देखते हुए नया सगुन एप लॉन्च किया गया है, जो पारस्परिक संपर्क का वनस्टॉप समाधान मुहैया कराता है, साथ ही यूजर्स को कमाई करने का मौका भी देता है।

‘बिग बॉस’ के घर से रैपर आकाश डडलानी हुये बाहर

 समाजवादी पार्टी ही कश्यप समाज की हितैषी, क्यों बोले पूर्व राज्यमंत्री ?

सीबीआई जांच से परेशान, एनआरएचएम घोटाले मे आरोपी, पूर्व निदेशक ने की आत्महत्या

सगुन एप को मंगलवार को लॉन्च करते हुए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा, मैं इस खोजपरक प्रोजेक्ट से जुड़कर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं जो कि व्यस्त जीवनशैली से परेशान आज के लोगों की जरूरतों को पूरा करते हैं। मेरा मानना है कि सगुन दुनियाभर में दोस्तों एवं सगे-संबंधियों से सहजता से जुड़ने का एक आसान तरीका है। मुझे भरोसा है कि यह एप लोगों को परिजनों एवं दोस्तों से मजबूत संबंध बनाने और बहुत कुछ करने में मदद करेगा।

ये क्या कर रही हैं मुलायम सिंह की बहू,देख कर रह जायेगें हैरान..

जानिए क्यों, अखिलेश यादव ने ट्वीट की ये पंक्तियां…

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद का निधन, पार्टी में छाई शोक की लहर

सोशल स्टार्टअप सगुन ने एक बयान में कहा कि नया एप परिजनों, मित्रों और सहकर्मियों के बीच घनिष्ठता लाने में मदद करता है और जब वे आपस में घुलते मिलते हैं, तो कमाते भी हैं। यह फीचर इसे दूसरे सोशल मीडिया मंचों से अलग करता है। यह कंपनी के उद्देश्य कनेक्ट (जुड़ना), शेयर (साझा करना) और अर्न (कमाना) को प्रमाणित करता है।एप के लॉन्च की घोषणा के साथ ही, सगुन ने डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिये कंपनी के तीसरे दौर की फंडिंग में निवेश करने हेतु भारतीय उपभोक्ताओं को आमंत्रित किया है।

दूरदर्शन के ओपी यादव हुये, ‘पार्लियामेंट प्रेस ऑफ साउथ एशिया’ के चेयरमैन’

 अब नही होगा समाजवादी पार्टी का धरना-प्रदर्शन, 17 जनवरी का कार्यक्रम स्थगित

उपचुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, टिकट मिलने के बाद उम्‍मीदवार ने छोड़ा दामन

सगुन के संस्थापक और आर्किटेक्ट गोविंद गिरी ने कहा, हम सगुन एप की घोषणा कर रोमांचित हैं। हमने गौर किया है कि मौजूदा सोशल प्लेटफॉम वैश्विक यूजर्स की जरूरतें पूरी नहीं कर पाते और हमें पूरा भरोसा है कि इस शून्य को भरने में सगुन मदद करेगा। उन्होंने कहा, हमारे सोशल एप इस तरह से तैयार किए गए हैं कि ये यूजर्स के रोजमर्रा के जीवन में कुछ न कुछ जोड़ते हैं। यूजर्स सगुन परिवार का एक सदस्य है।

अखिलेश यादव समान विचारधारा वाले दलों के साथ दोस्ती को तैयार ,बताई अपनी प्राथमिकता

अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान…

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के घर पर चला बुल्डोजर….

कंपनी जो कुछ कमाएगी, उसका लाभांश उन्हें मिलेगा। हम सोशल स्मार्टकार्ड लांच करने की भी योजना बना रहे हैं, जो यूजर्स की खरीदारी व उपहार देने संबंधी जरूरतें पूरी करेगा और ये सब करते वक्त वे वित्तीय पुरस्कार भी अर्जित करेंगे। इससे सोशल गिफ्टिंग की अवधारणा बदलेगी और लोगों के संबंधों में सुधार आयेगा। वे अपने प्रियजनों के साथ बिताये गये हर पल को ताउम्र याद रखेंगे। उन्होंने बताया कि सगुन एक ऐसा संसार रचने को तैयार है, जहां हर कोई सामाजिक होने से पैसे कमाएगा। कंपनी सोशल मीडिया के मुद्रीकरण का मार्ग प्रशस्त करना चाहती है, ताकि उसके यूजर्स अपने चहेतों और मित्रों से जुड़ने के दौरान तथा रोजमर्रा की जिंदगी के अनुभव बांटने के साथ वित्तीय पुरस्कार भी प्राप्त करें।

नोटबंदी जीएसटी से परेशान ,बीजेपी ऑफ़िस में ज़हर खाने वाले प्रकाश पाण्डेय की मौत…

सांसद पप्पू यादव के बेटे सार्थक रंजन, टी-20 टीम में शामिल

 संविधान और मनु स्मृति लेकर पीएम मोदी से मिलने पर अडिग दलित नेता जिग्‍नेश मेवाणी, रैली से घबराई सरकार

सगुन की मुख्य विशेषताओं में शािमल हैं:

माई डे : इस मंच पर अपनी समय-सारणी, कार्य करने की सूची और उनको बार-बार याद दिलाने की व्यवस्था कर आप अपनी उत्पादकता बढ़ा सकते हैं और अपने जीवन को सरल बना सकते हैं। इन गतिविधियों को अपने मित्रों से साझा कर मिलने का समय निर्धारत करें।

संवेदनशील मामलों की जांच कर रहे जजों की, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो रही- राहुल गांधी

 यूपीए के एक और कथित घोटाले में, कोर्ट ने पर्याप्त सबूत न होने का दिया हवाला, सभी आरोपी बरी

 पत्रकारों को डराकर, भय का माहौल पैदा किया जा रहा- कांग्रेस

मूड टॉक : मूड टॉक एक चैट फीचर है, जो यूजर्स को शब्दों के बदले मूड यानी कि मिजाज से संवाद की अनुमति देता है। यह उस समय आप कैसा महसूस कर रहे है, इसकी अभिव्यक्ति करने की सुविधा देगी। यूजर्स पहले से ही तैयार मूड लगा सकते हैं, जैसे कि खुशी, दुख, बीमार, वगैरह और 24 घंटे बाद तय मूड खुद-ब-खुद हट जाएगा।

भाजपा और कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए घोषित किये प्रत्याशी

लंबे विवाद के बाद पदमावती नए नाम के साथ इस दिन होगी रिलीज…

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में लगी आग, सपा ने किया बड़ा खुलासा….

सीबेट : सीबेट यानी कि गोपनीयता, जो यूजर्स को विभिन्न विचारों और समुदायों के अंदर गोपनीयता बनाए रखते हुए सीखने, ढूंढ़ने और अनुभव प्राप्त करने की अनुमति देती है। यूजर्स अपने राज सार्वजनिक कर सकते हैं, लोगों से सलाह भी पा सकते हैं, लेकिन कोई उन्हें पकड़ नहीं पाएगा। यहां तक कि वे एक-दूसरे को गोपनीय संदेश भी भेज सकते हैं, जो पढ़ने के बाद मिट जाएगा।

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com