Breaking News

नए और आसान हेयरस्टाइल से दे अपने को अलग लुक

 

आपको अलग दिखने के लिए बाल कटवाने की जरूरत नहीं है। आपके बाल चाहे कैसे भी हो छोटे, मध्यम या फिर लंबे। नए और आसान हेयरस्टाइल से आप अपने लुक को एकदम अलग बना सकते हैं। इस संबंध में कुछ दिलचस्प टिप्स दिए जा रहे हैं: विषम हिप्पी चोटी: अपने सूखे और घुंघराले बालों को सही लुक देने के लिए थोड़ा सा मॉयश्चराइजर का इस्तेमाल करें।

एकतरफा मांग कर चोटी बना लें। अपने सिर के पीछे से तीन हिस्सों में अपने बालों को बांट लें और एक ढीली चोटी बना ले। चोटी बनाते समय इस बात का ध्यान रखें कि कुछ बाल चोटी से बाहर रहे, ताकि आपको एक अलग तरह का लुक मिल सके। मूवीस्टार वेव: मूवीस्टार की तरह सीधे बालों की चाह रखने वाले भी बड़ी आसानी से ऐसा लुक अपना सकते हैं।

हेयर आइरन की मदद से वेव बना सकते हैं। चेहरे से दूर दूसरी तरफ इन्हें मोड़ दें। टॉपनॉट: अपने सिर के ठीक ऊपर चोटी बनाने के लिए एक ब्रुश का इस्तेमाल करें। सभी छोटे और पकड़ में नहीं आने वाले बालों को स्प्रे की मदद से एकजुट कर लें और सिर के ऊपर एक गांठ बना लें और अब पिन की मदद से इसे बांध लें। जेल और स्प्रे की मदद से छोटे छोटे बालों को एक नया लुक दें। आप अपने सिर के सामने वाले बालों को सपाट रूप से काट भी सकते हैं।

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com