Breaking News

जानिए क्यों लखनऊ के एसएसपी को अखिलेश यादव देगें यश भारती…

लखनऊ , यूपी की राजधानी में आलू फेंके जाने के मामले में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  समाजवादी पार्टी से जुड़े दो लोगों की कन्नौज से गिरफ्तारी के बाद आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के  मीडिया से कहा कि इस ‘बड़े’ मामले को खोलने वाले लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार को तो मैं भविष्य में यश भारती से सम्मानित करूंगा.

अब अखिलेश यादव ने ईवीएम को लेकर उठाए ये सवाल…

एयरटेल ने ग्राहकों को दिया नया तोहफा, एक साल तक फ्री मिलेगा …..

 उन्होंने कहा कि लखनऊ में आलू फेंके जाने वाले मामले में समाजवादी पार्टी की भूमिका बताने वाले एसएसपी वाकई में बहुत काबिल अफसर हैं. उनको शायद पता नहीं है कि प्रदेश में कोल्ड स्टोर में आलू बर्बाद हो रहा है. हर किसान ने कर्ज ले रखा है. अगर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किसान हैं और वह कन्नौज से लखनऊ आलू लाए तो क्या गुनाह कर दिया.

बीजेपी सरकार में दलितों व पिछड़ों को कभी भी न्याय नहीं मिल सकता – मायावती

क्या लोगों की आस्था एक करेप्ट सिस्टम पर बनी रहनी चाहिये ?

 लखनऊ के एसएसपी की हैसियत क्या है. यह एसएसपी चोर और अपराधियों को नहीं रोक पाए रहे हैं. जिनको कानून व्यवस्था सही करनी हो वह आलू किसानों को गिरफ्तार कर रहे हैं. एसएसपी के घर के पास में ही पूर्व विधायक के बेटे की हत्या हो गई. अगर आलू हमारे नेताओं ने फेंका तो क्या गलत किया. अब हम किसानों से कह रहे कि एक-एक बोरी आलू जिले के डीएम को दें. उसके बाद एक-एक छुट्टा जानवर भी हर जिले के डीएम को देंगे. सरकार के रवैये से कानून व्यवस्था सही नहीं होगी.

लालू यादव ने पत्रकारों की ली क्लास, बोले-थूकत बानी ऊहो छपअता..जेल अइह त पता चली..

अखिलेश यादव ने राजनीति में आगे के सफर के बारे में किया बड़ा खुलासा….

वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने, चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के कारनामों का किया खुलासा

 

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com