Breaking News

बिहार में विधानसभा चुनाव कराये जाने कोे लेकर, नीतीश कुमार ने दिया अहम बयान

पटना,  बिहार में विधानसभा चुनाव कराये जाने कोे लेकर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अहम बयान दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में विधानसभा चुनाव शीघ्र कराये जाने की अटकलों के बीच आज स्पष्ट किया कि चुनाव नियत समय पर ही होंगे।

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

नितीश कुमार ने  विधानसभा चुनाव को लेकर पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि विधानसभा का चुनाव अपने नियत समय पर ही होगा। वहींए केन्द्र सरकार में जनता दल यूनाईटेड के शामिल होने पर नीतीश कुमार ने कहा कि केन्द्र में राजग की सरकार बनेगी तो उसमे घटक दल शामिल होंगे ही।

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

बिहार को विशेष राज्य के दर्जे के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा, मतदान देकर जब मैं निकल रहा था तो पत्रकार बंधुओं के सवाल पर ही मैंने अपनी प्रतिक्रया दी थी। यह बात सही है कि विशेष राज्य के दर्जे की मांग सर्वसम्मति से बिहार विधानसभा और विधान परिषद् में पारित हुआ थाए इसलिये इसके लिये निरंतर प्रयास करने की जिम्मेवारी हमलोगों की ही है।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

इसके पक्ष में एक करोड़ लोगों ने हस्ताक्षर किये और उसे तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉण् मनमोहन सिंह को सौंपा गया। चौदहवें वित्त आयोग की अनुशंसा को आधार बनाकर केंद्र द्वारा यह बात कही गयी कि विशेष राज्य के दर्जे की बात नहीं हो सकती। इसके लिए मैं पहले से ही प्रतिबद्ध हूं। नीतीश कुमार ने कहा,  पन्द्रहवें वित्त आयोग के सामने हमलोगों ने पूरी मजबूती और तर्कसंगत तरीके से अपनी बात रखी।

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

अभी पन्द्रहवें वित्त आयोग के अध्यक्ष मतदान देने यहां आये थे, व्यक्तिगत संबंध के तौर पर उस दिन भी उन्हें यह बात याद दिलाई है। हमलोगों की राय स्पष्ट है कि बिहार जैसे राज्य को विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिएए इसके लिए 2006 से निरंतर हमलोग अपनी बात उठाते रहे हैं और आगे भी प्रयास करते रहेंगे।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वी